Kannauj: कन्नौज में बीवी को लेकर हुए विवाद में जीजा ने साले को मार डाला, दो परिवार हो गए बर्बाद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1755977

Kannauj: कन्नौज में बीवी को लेकर हुए विवाद में जीजा ने साले को मार डाला, दो परिवार हो गए बर्बाद

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पत्नी को लेने गए जीजा से साले की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. 

Kannauj Murder Photo

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: आपने मर्डर (Murder) के कई केस देखे होंगे जहां लोग आपसी मनमुटाव के कारण हत्या तक कर बैठते हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से सामने आया है. यहां पत्नी को साथ रखने की जिद ने पति को हत्यारा बना दिया. आरोप है कि यहां झगड़े के बाद जीजा ने साले की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ठठिया थाना क्षेत्र का मामला 
दरअसल, हत्या का यह मामला ठठिया थाना क्षेत्र का है. यहां के अलीपुर गांव में मायके में रह रही महिला को बुलाने आए शौहर ने खौफनाक कदम उठा लिया, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. शादी के बाद से दंपति के बीच मनमुटाव था. बताया जा रहा है पति शराब का आदि था और महिला के साथ मारपीट करता था, जससे तंग आकर वह अपने मायके आ गई. दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था. शौहर महिला से घर आने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं थी.

Firozabad: सेना भर्ती की तैयारी करते हुए कर दी पत्नी की हत्या, दंपति की मौत से दहला फिरोजाबाद का गांव

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार

इसी बीच शौहर पत्नी को लेने के लिए मायके पहुंच गया. महिला ने उसके साथ चलने से इनकार कर दिया. जब पति ने दबाव बनाना चाहा तो साले से उसका विवाद हो गया. धीरे-धीरे बात बढ़ गई. आरोप है कि इसके बाद गुस्से से आग बबूला जीजा से साले पर चाकू से कई ताबड़तोड़ वार किए, जिससे साले की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. इसी बीच बहनोई मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news