सपा में लगी इस्तीफों की झड़ी, आजम खान के सपोर्ट में इन दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी, अखिलेश पर लगाए आरोप
Advertisement

सपा में लगी इस्तीफों की झड़ी, आजम खान के सपोर्ट में इन दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी, अखिलेश पर लगाए आरोप

पार्टी छोड़ने वाले नेता मोहम्मद जमाल अफजल ने कहा कि आजम खान ने सपा को खड़ा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उन्हीं के बुरे दौर में अखिलेश यादव ने उनसे दूरी बना ली. 

फाइल फोटो.

मो.गुफरान/प्रयागराज: समाजवादी पार्टी में आजम खान को लेकर बगावत के सुर तेज होते दिखाई दे रहे हैं. प्रयागराज में समाजवादी पार्टी के नगर महासचिव नगर सचिव मोहम्मद जमाल अफजल और शहर उत्तरी विधानसभा के उपाध्यक्ष हसीब अहमद ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है. दोनों नेताओं ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुस्लिमों और आजम खान की अनदेखी का आरोप लगाया है. दोनों नेताओं ने कहा कि अखिलेश यादव मुस्लिम मसाइल पर हमेशा खामोश रहते हैं. 

अखिलेश पर लगाए ये आरोप 
पार्टी छोड़ने वाले नेता मोहम्मद जमाल अफजल ने कहा कि जिस आजम खान ने सपा को खड़ा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्हीं के बुरे दौर में अखिलेश यादव ने उनसे दूरी बना ली. प्रदेश भर में हो रहे मुस्लिमों पर जुल्म और ज्यादती के मामलों पर भी अखिलेश यादव खामोश रहे हैं. सीएए-एनआरसी का मुद्दा रहा हो या फिर दूसरा मामले, कहीं पर भी अखिलेश यादव मुस्लिमों के साथ खड़े नजर नहीं आए.  सपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव को मुस्लिमों का वोट तो चाहिए, लेकिन वह मुस्लिमों के मसाइल पर उनके साथ खड़े नहीं होंगे.

Human Traffiking: भारत- नेपाल सीमा पर चल रही लड़कियों की तस्करी, SSB ने कराया मुक्त

आजम खान को लेकर कही ये बात
सपा छोड़ने वाले नेताओं ने कहा कि वह आजम खान की जल्द से जल्द रिहाई के लिए दुआ करेंगे. आजम खान का जो भी फैसला होगा वह उनके साथ ही रहेंगे. आजम खान भविष्य में जहां कहीं भी रहेंगे, उन्हीं के साथ वह भी रहेंगे. मौजूदा समय में दोनों नेताओं ने समाजवादी पार्टी से खुद को अलग कर लिया है.

रामपुर: शादी में जा रही इनोवा कार पेड़ से टकराई, 6 की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

 

WATCH LIVE TV

Trending news