अयोध्या में VHP के नव निर्वाचित अध्यक्ष विष्णु सदाशिव कोकजे, रामलला के दर्शन किए
Advertisement

अयोध्या में VHP के नव निर्वाचित अध्यक्ष विष्णु सदाशिव कोकजे, रामलला के दर्शन किए

विश्व हिंदू परिषद के नव निर्वाचित अध्यक्ष और पूर्व राज्यपाल विष्णु सदाशिव कोकजे अपने पदाधिकारियों के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या में हैं. आज सुबह वे हनुमानगढ़ी पहुंच कर श्री हनुमान जी का दर्शन पूजन किया. 

राम मंदिर का सपना जल्द पूरा होगा- विष्णु सदाशिव कोकजे, विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष

अयोध्या: विश्व हिंदू परिषद के नव निर्वाचित अध्यक्ष और पूर्व राज्यपाल विष्णु सदाशिव कोकजे अपने पदाधिकारियों के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या में हैं. आज सुबह वे हनुमानगढ़ी पहुंच कर श्री हनुमान जी का दर्शन पूजन किया. हनुमानगढ़ी दर्शन के बाद उन्होंने रामलला का भी दर्शन किया. विश्व हिंदू परिषद के नव नियुक्त अध्यक्ष का अपने पदाधिकारियों के साथ अयोध्या आना महत्वपूर्ण माना जा रहा है. विष्णु सदाशिव कोकजे रविवार को ही अयोध्या पहुंचे. राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि राम मंदिर का सपना जल्द पूरा होगा

  1. जल्द पूरा होगा राम मंदिर का सपना- VHP अध्यक्ष कोकजे
  2. अयोध्या के दो दिवसीय दौरे पर VHP प्रमुख विष्णु सदाशिव कोकजे
  3. शाम को संघ के पदाधिकारियों के संग बैठक के बाद वापस लौटेंगे

संतों से करेंगे मुलाकात
रामलला के दर्शन के बाद  VHP नेता अयोध्या के संतों से मुलाकात करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे. संतों से मिलने के बाद वे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक शाम 6 बजे वे संघ के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. हिंदू परिषद प्रमुख के साथ  कार्याध्यक्ष एडवोकेट आलोक कुमार, उपाध्यक्ष चम्पत राय, संगठन महामंत्री विनायक राव देश पांडे, प्रबंधन समिति सदस्य दिनेश चंद्र, पुरुषोत्तम नारायण सिंह, केंद्रीय मंत्री राजेंद्र सिंह पंकज, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अम्बरीष सिंह भी मौजूद हैं.

शाम को संघ के नेताओं संग होगी बैठक
आज के कार्यक्रम के मुताबिक वे 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. 11 बजे सुग्रीव किला में संतों के साथ मुलाकात करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे. शाम 6 बजे कारसेवक पुरम में संघ के लोगों के साथ बैठक और परिचय करेंगे. वे रात को वाराणसी या दिल्ली में ठहर में सकते हैं. VHP अध्यक्ष के स्वागत में सैकड़ों कार सेवक रविवार रात को ही अयोध्या पहुंचे.

Trending news