प्रेमानंद महाराज के दर्शन कैसे पाएं

इंतजार

प्रेमानंद जी महाराज को सत्संग के जरिए सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग सुनते हैं लेकिन उनसे मिलने के लिए लाखों लोग उनका देर तक तक इंतजार करते हैं.

श्री राधाकेली कुंज

महाराज जी से मिलने या उनके दर्शन पाने के लिए आप भी प्रयास कर रहे हैं को आपको हर रात करीब 2:30 बजे महाराज जी के आश्रम श्री राधाकेली कुंज के पास पहुंचना होगा.

परिक्रमा

महाराज जी हर जिन अपने निवास से आश्रम पैदल ही जाते हैं, उनका आश्रम इस्कॉन मंदिर के करीब परिक्रमा रोड पर भक्तिवेदनता हॉस्पिटल के सामने स्थित है.

समय

हजारों श्रद्धालु महाराज उनके दर्शन पाने आते हैं. अगर आप भी प्रेमानंद महाराज का सत्संग सुनना चाहते हैं तो आपको दो दिन का समय लग जाएगा.

आधार कार्ड

आश्रम में हर दिन महाराज के शिष्यों द्वारा सुबह 9:30 बजे अलग अलग टोकन दिए जाते हैं. जिससे अगले दिन महाराज जी के दर्शन होते हैं. उनसे मिलने के लिए आपके पास आधार कार्ड होना चाहिए.

प्रश्न

अकेले में बातचीत के लिए टोकन मिलने के बाद अगले दिन सुबह 6:30 बजे आपको आश्रम पहुंचना होगा. आप करीब एक घंटे तक महाराज से आश्रम में प्रश्न पूछ सकते हैं.

निराशा

प्रेमानंद महाराज के एकांतिक बातचीत में अगर आप शामिल न हो पाएं तो भी मन में निराशा न लाएं.

प्रणाम

क्योंकि उसी दिन 7:30 बजे का टोकन आपको दे दिया जाएगा. इससे आप महाराज जी को प्रणाम कर दर्शन पा सकेंगे.

डिस्क्लेमर

यह जानकारी सामान्य है. किसी राय या सलाह की हम पुष्टि नहीं करते हैं. हमेशा किसी विशेषज्ञ या सलाहकार से परामर्श ले. zeeupuk इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story