सूर्य ग्रहण पर पलटने वाली है इन 3 राशियों की किस्मत

साल 2024 का पहला सूर्य ग्रहण

साल 2024 का पहला सूर्य ग्रहण 8 अप्रैल को लग रहा है. इसे एक खगोलीय घटना माना जाता है. बता दें कि ये पूर्ण सूर्य ग्रहण होगा. लेकिन यह भारत में नजर नहीं आएगा.

हर राशि पर प्रभाव

भले ही ये भारत में नजर नहीं आए लेकिन इसका असर हर राशि के जातकों के जीवन में किसी न किसी तरह से पड़ेगा.

चैत्र नवरात्रि के पहले सूर्य ग्रहण

चैत्र नवरात्रि के पहले पड़ने वाले इस सूर्य ग्रहण का असर कुछ राशि के जातकों पर सकारात्मक, तो कुछ पर नकारात्मक पड़ेगा. इस लेख में जानते हैं सूर्य ग्रहण का किन-किन राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा.

सूर्य ग्रहण

भारतीय समय के अनुसार, सूर्य ग्रहण रात 9 बजकर 12 मिनट से शुरू हो रहा है, जो 9 अप्रैल को सुबह 2 बजकर 22 मिनट पर खत्म हो जाएगा.

वृषभ राशि

सूर्य ग्रहण का असर वृषभ राशि के लोगों के लिए बढ़िया रहेगा. इनको धन लाभ भी हो सकता है. आपने जो पहले प्लानिंग की हुई है वो पूरी होगी.

कुछ शुरू होगा नया

वृषभ राशि की करियर से जुड़ी समस्याएं समाप्त हो सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. कुछ नया काम शुरू करने का सोच सकते हैं.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए साल का पहला सूर्य ग्रहण बढ़िया साबित हो सकता है.सूर्य ग्रहण का असर इस राशि के जातकों के जीवन में भी पॉजिटिव इफेक्ट पड़ सकता है. इन जातकों के अटके काम पूरे हो सकते हैं.

नौकरी की तलाश

मिथुन राशि के जातकों की नौकरी की तलाश भी पूरी हो सकती है. इन जातकों के विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. परिवार में अच्छा समय गुजरेगा.सेहत अच्छी रहेगी.

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए भी ये सूर्य ग्रहण अच्छा साबित होने वाला है. इन जातकों के जीवन में लंबे समय सेचली आ रही समस्याओं के अंत होने का समय हो सकता है.

जीवन में कई बदलाव

इन जातकों के जीवन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. नौकरी वालों के लिए ये ग्रहण अच्छा साबित होगा. आपको इस समय तनाव से मुक्ति मिलेगी.

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

VIEW ALL

Read Next Story