जब सैलानियों के पीछे पड़ गया एक हाथी, वीडियो देखकर आपकी भी फूल जाएंगी सांसें
Advertisement

जब सैलानियों के पीछे पड़ गया एक हाथी, वीडियो देखकर आपकी भी फूल जाएंगी सांसें

उत्तराखंड के रामनगर स्थित जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में घूमने गए कुछ सैलानी तब मुश्किल में पड़ गए जब एक हाथी ने उनकों खदेड़ना शुरू कर दिया. यह पूरा वाक्या सैलानियों के कैमरे में कैद हो गया है. गनीमत रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी. 

गनीमत रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी. (फोटो: @ANI_news)

नई दिल्ली: उत्तराखंड के रामनगर स्थित जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में घूमने गए कुछ सैलानी तब मुश्किल में पड़ गए जब एक हाथी ने उनकों खदेड़ना शुरू कर दिया. यह पूरा वाक्या सैलानियों के कैमरे में कैद हो गया है. गनीमत रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी. 

हाथी जोर से चिंघाड़ते हुए दौड़ता है

इस खबर से संबंधित न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक वीडियो ट्वीट किए गए हैं, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि एक हाथी जोर से चिंघाड़ते हुए सैलानियों की जीप के पीछे कुछ दूर तक दौड़ता रहा है. इसके बाद जीप की स्पीड जब बढ़ती है तो हाथी वहीं रुक जाता है और वापस लौट जाता है. इस दौरान चारों तरफ 'भागो-भागो' की आवाज भी गूंजने लगी.

जीप से सैलानियों का सफर

रामनगर के रेलवे स्टेशन से 12 किमी की दूरी पर स्थित यह जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हाथी के अलावा शेर, भालू, बाघ, हिरन, नीलगाय और चीता आदि 'वन्य प्राणी' अधिक संख्या में देखने को मिलते हैं. इसी तरह यहां अजगर और कई प्रकार के सांप भी देखने को मिल जाते हैं. यहां विभिन्न हिस्सों में जीप से सैलानियों को सफर कराने की सुविधा भी उपलब्ध है. 

Trending news