सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश
Advertisement

सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को दावा किया कि विकास कार्यों के दम पर वह एक बार फिर सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे।

सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को दावा किया कि विकास कार्यों के दम पर वह एक बार फिर सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे।

अखिलेश ने आईपीएस सप्ताह में पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘हर कोई चुनाव की तारीख का इंतजार कर रहा है और यदि कोई सबसे ज्यादा चुनावों का इंतजार कर रहा है, तो वो मैं हूं। जैसे ही मैंने लखनऊ मेट्रो (ट्रायल रन) को हरी झंडी दिखायी, तभी से मैं चुनावों के लिए तैयार हूं।’ 

उन्होंने कहा, ‘लोग हालांकि कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में सरकारें कभी दोहरायी नहीं जाती। मैंने जब से काम शुरू किया है, मैं सभी क्षेत्रों में इतिहास बना रहा हूं और मुझे यकीन है कि इस बार भी इतिहास बनेगा और मैं एक बार फिर मैं आप सबके साथ बैठकर भावी रणनीतियां तैयार करूंगा।’ नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानियों का परोक्ष उल्लेख करते हुए अखिलेश ने कटाक्ष किया कि जिन्होंने जनता को तकलीफ दी है, वे चुनाव से भाग सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वह उन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बाध्य हुए थे, जिन्हें फतेहपुर के एक बैंक के बाहर लाठीचार्ज कर दूसरों की गलतियों का खामियाजा भुगतना पड़ा था। पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस वालों को फतेहपुर जिले के एक बैंक के बाहर लाइन लगाये लोगों पर लाठीचार्ज करते दिखाया गया था। मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक और थानाप्रभारी को निलंबित कर दिया था।

Trending news