Viral Video: पाकिस्तानी गाने हवा-हवा पर जमकर नाचे इंडियन आर्मी के जवान, किया भांगड़ा
Advertisement

Viral Video: पाकिस्तानी गाने हवा-हवा पर जमकर नाचे इंडियन आर्मी के जवान, किया भांगड़ा

बता दें हसन जहांगीर का यह गाना (हवा-हवा) 1980 के दशक में आया था और काफी लोकप्रिय हुआ था.

हवा-हवा पर जमकर नाचे इंडियन आर्मी के जवान

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इंडियन आर्मी के जवानों का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में इंडियन आर्मी के जवान ऊंचे बर्फीले पहाड़ों पर पाकिस्तान के लोकप्रिय गाने 'हवा-हवा' पर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. करीब 30 सैकेंड के इस वीडियो में सैनिकों का एक पूरा समूह पाकिस्तानी पॉप सिंगर हसन जहांगीर के गाने पर नाच रहे हैं. बता दें हसन जहांगीर का यह गाना (हवा-हवा) 1980 के दशक में आया था और काफी लोकप्रिय हुआ था.

VIDEO: भारतीय सैनिकों ने जमाया रंग, भांगड़ा पर चीनी सैनिक को नचाया

बता दें सोशल मीडिया पर जब से सैनिकों का यह वीडियो वायरल हुआ है हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है. कोई सैनिकों को नाचते देख कर और उन्हें इस तरह से तनावपूर्ण माहौल में एंजॉय करता देखकर खुश हो रहा है तो कोई सैनिकों को पाकिस्तानी गाने पर नाचने के लिए निगेटिव कमेंट कर रहा है, लेकिन इन सब के बीच यह वीडियो चर्चा में भी बना हुआ है. वहीं वीडियो में एक जवान कुत्ते के एक छोटे पिल्ले को लेकर नाच रहा है, जिसे देखते ही अन्य सैनिक उसके पास जाकर नाचने लगते हैं.

6 साल पहले प्रेमिका से मिलने PAK गया युवक जेल में कैद, कोर्ट ने वापस भेजने के आदेश दिए

बता दें हाल ही में इंडियन आर्मी के जवानों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जवान चीन के सैनिकों के साथ भांगड़ा करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर भारतीय सैनिकों के 'हवा-हवा' पर डांस करने के अलावा यह वीडियो भी काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में भारतीय सैनिक चीन के सैनिकों को अपनी धुन पर नचाते और उन्हें भांगड़ा सिखाते दिख रहे है. चीन के सैनिकों के साथ भांगड़ा करते भारतीय सैनिकों का वीडियो डोकलाम का बताया जा रहा है, जहां भारत और चीन के सैनिक युद्धाभ्यास कर रहे थे.

Trending news