VIDEO: मंत्री यशोधरा राजे ने दी वोटरों को धमकी, पंजे में वोट देंगे तो चूल्हा नहीं मिलेगा
Advertisement

VIDEO: मंत्री यशोधरा राजे ने दी वोटरों को धमकी, पंजे में वोट देंगे तो चूल्हा नहीं मिलेगा

कोलारस विधानसभा उपचुनाव के लिए 24 फरवरी को मतदान होना है. यहां चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है.

कोलारस सिंधिया राजघराने के प्रभाव वाले क्षेत्र है....

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा कोलारस उपचुनाव में मतदाताओं को धमकी देने का मामला सामने आया है. मंत्री ने वोटरों को धमकाते हुए साफ कहा कि अगर आप कमल को वोट नहीं देंगे तो आपको न तो चूल्हा मिलेगा और न ही मकान. कोलारस विधानसभा उपचुनाव के लिए 24 फरवरी को मतदान होना है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों की प्रतिष्ठा दांव पर है. कोलारस विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के क्षेत्र में आता है. बीजेपी की तरफ से ज्योतिरादित्य की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया मोर्चा खोले हुये हैं.  यह चुनाव सिधियां बनाम सिधियां बना हुआ है. कोलारस विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से देवेन्द्र जैन तो कांग्रेस से महेंद्र यादव मैदान में हैं. 

  1. कोलारस उपचुनाव में बीजेपी-कांग्रेस की प्रतिष्ठा दांव पर
  2. कांग्रेस की कमान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास
  3. बीजेपी की ओर से यशोधरा राजे सिंधिया ने संभाला है मोर्चा

वीडियो में यह कहा वसुंधरा ने
चूल्हे की योजना क्यों नहीं आएगी पास? भारतीय जनता पार्टी कमल की योजना है. आप पंजे में वोट देंगे तो आपके पास नहीं आएगी. आप कमल को देंगे तो आपके पास आएगी. सीधी बात है. अगर आप पंजे को वोट देंगे तो हम पंजे को क्यों देंगे हमारे मकान? हम पंजे के हाथ से क्यूं देंगे आपको चूल्हा? नहीं देंगे. आपको अपनी समझदारी से ऐसी पार्टी को वोट देना है जिसकी हर चीज आपके घरों में आए. 

 

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने शेयर किया वीडियो
मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कोलारस विधानसभा उपचुनाव में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आचार सहिंता की खुलेआम धज्जियां उड़ाईं. 

सेमीफाइनल माना जा रहा है उपचुनाव को
अशोकनगर के मुंगावली और शिवपुरी के कोलारस सिंधिया राजघराने के प्रभाव वाले क्षेत्र हैं. उपचुनाव को दोनों दल सेमीफाइनल के तौर पर देख रहे हैं, क्योंकि विधानसभा चुनाव इसी साल के अंत में होने वाला है. दोनों विधानसभा सीटें कांग्रेस के कब्जे में थीं और विधायकों के निधन के कारण उपचुनाव होने जा रहा है. ये दोनों विधानसभा क्षेत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना के हिस्से हैं, लिहाजा यहां से उनकी प्रतिष्ठा का जुड़ा होना लाजिमी है. ज्योतिरादित्य कोलारस और मुंगावली दोनों विधानसभा क्षेत्रों में सक्रिय हैं, वहीं यशोधरा राजे सिर्फ कोलारस में सक्रिय दिख रही हैं. पहले अटेर और फिर चित्रकूट विधानसभा के उप चुनाव में मिली पराजय के बाद कोलारस उपचुनाव बीजेपी के लिए नाक का सवाल बना हुआ है.

Trending news