मोदी सरकार के तीन साल के जश्न पर राहुल गांधी ने कसा तंज
Advertisement

मोदी सरकार के तीन साल के जश्न पर राहुल गांधी ने कसा तंज

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से सवाल किया कि तीन साल सत्ता में रहने के बाद इस समय उसके पास दिखाने को सिर्फ ‘टूटे हुए वादे’ और ‘निकम्मापन’ ही है, ऐसे में आखिर वह किस बात का जश्न मना रही है? देश में किसानों की आत्महत्याओं और बेरोजगारी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि बीते तीन साल सरकार को मिले जनादेश के साथ ‘विश्वासघात’ हैं.

सरकार आखिर किस चीज का जश्न मना रही है- राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से सवाल किया कि तीन साल सत्ता में रहने के बाद इस समय उसके पास दिखाने को सिर्फ ‘टूटे हुए वादे’ और ‘निकम्मापन’ ही है, ऐसे में आखिर वह किस बात का जश्न मना रही है? देश में किसानों की आत्महत्याओं और बेरोजगारी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि बीते तीन साल सरकार को मिले जनादेश के साथ ‘विश्वासघात’ हैं.

राहुल ने मोदी सरकार पर बोला हमला 

राहुल ने ट्वीट किया, ‘युवा नौकरियां के लिए जूझ कर रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं और सैनिक सीमा पर मर रहे हैं. सरकार आखिर किस चीज का जश्न मना रही है?’ एक अन्य ट्वीट में राहुल ने कहा, ‘‘टूटे वादों, निकम्मापन और जनादेश के साथ विश्वासघात के तीन साल.’ भाजपा केंद्र में अपनी सत्ता के तीन साल पूरे होने के अवसर पर देशभर में ‘मोदी फेस्ट’ का आयोजन कर रही है.

26 मई को मोदी सरकार के तीन साल होंगे पूरे

हालांकि यहां मोदी का अर्थ प्रधानमंत्री के नाम से नहीं बल्कि ‘मेकिंग ऑफ डेवलपिंग इंडिया’ से है. इस समारोह की शुरूआत 26 मई को गुवाहाटी में कुछ आयोजनों और एक जनसभा के साथ होगी और 15 जून को इसका समापन होगा. इस जश्न का आयोजन देशभर में किए जाने की योजना है और हर जिले में कम से कम एक समारोह आयोजित होगा.

राहुल इससे पहले भी रोजगार सृजन के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोल चुके हैं. उन्होंने कहा था कि सरकार एक साल में एक करोड़ रोजगार सृजित करने के अपने चुनावी वादे को पूरा करने में विफल रही है. उन्होंने कहा था कि सरकार में दूरदृष्टि के अभाव के कारण युवा हताश हुए हैं.

Trending news