जानिए पीएम मोदी के कान में क्या बोले मुलायम?

Last Updated: Monday, March 20, 2017 - 11:47
जानिए पीएम मोदी के कान में क्या बोले मुलायम?
योगी के शपथ ग्रहण में गर्मजोशी से मिले मोदी-मुलायम

नई दिल्लीः रविवार को यूपी के नए सीएम योगी आदित्नाथ ने पद व गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी बीजेपी शासित राज्यों व एनडीए के घटक दलों के सीएम भी शामिल हुए. इस दौरान यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व उनके पिता मुलायम सिंह यादव भी स्टेज पर दिखे. दोनों नेता पहली पंक्ति में बैठे थे. शपथग्रहण समारोह के समाप्त होने के बाद पीएम मोदी और मुलायम सिंह के बीच काफी आत्मीय बातचीत होती दिखी.

मायावती ने बताया, क्यों किया शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार

मुलायम ने मोदी को जीत की बधाई भी दी. दोनों नेताओं ने गर्मजोशी से हाथ मिलाया. मुलायम ने गले लगाकर मोदी को बधाई भी दी. इस दौरान कुछ देर तक मुलायम ने मोदी के कान में कुछ फुसफुसा कर कहा भी.  मुलायम सिंह पीएम मोदी को कुछ कह रहे थे और मोदी सहमति में अपना सर हिला रहे थे. अखिलेश ने भी पीएम मोदी से हाथ मिलाया. हाथ मिलाते वक्त पीएम अखिलेश की पीठ थपथपाते रहे. दोनों मुस्कुराते हुए बात कर रहे थे. वीडियो में देखिए मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा... 

योगी आदित्यनाथ के शपथ-ग्रहण समारोह में न केवल बीजेपी, बल्कि एनडीए और कई विपक्षी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया. असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री व तेलुगू देशम प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू और अरुणाचल के मुख्यमंत्री भी इस समारोह में शरीक होने पहुंचे. 

योगी ने मंत्रियों से कहा, '15 दिन में दें अपनी आय-संपत्ति का ब्यौरा'

यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट व राज्यमंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. लखनऊ के पूर्व मेयर दिनेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. यह शपथग्रहण समारोह लखनऊ के कांशीराम स्मृति उपवन में आयोजित किया गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Monday, March 20, 2017 - 11:47
comments powered by Disqus