VIDEO: जब दो पहियों पर दौड़ता हुआ ट्रक करने लगा हवा से बातें

सड़क पर दौड़ते जीवन में कभी-कभी ऐसी घटनाएं भी होती हैं जो दांतों तले उंगलियां दबाने के मजबूर कर देती हैं. 

Shriram Sharma श्रीराम शर्मा | Updated: Nov 17, 2017, 10:41 AM IST
VIDEO: जब दो पहियों पर दौड़ता हुआ ट्रक करने लगा हवा से बातें
क्रोएशिया की एक सड़क पर कैमरे में कैद हुआ दो पहियों पर दौड़ता ट्रक (Photo From-gfycat.com)

नई दिल्ली: सड़क पर दौड़ते जीवन की एक अलग ही दुनिया है. यहां कब क्या हो जाए, पता नहीं. सड़क पर दौड़ते जीवन में कभी-कभी ऐसी घटनाएं भी होती हैं जो सभी को दांतों तले उंगलियां दबाने के मजबूर कर देती हैं. सड़क पर तेज गति से दौड़ता हुआ कोई ट्रक अगर आपके नजदीक से गुजर जाए तो दिल की धड़कनें अचानक तेज हो ही जाती है. लेकिन उस स्थिति में आप कैसा महसूस करेंगे जब आपके सामने चलता हुआ ट्रक अचानक ही दो पहियों पर दौड़ने लगे और लगे कि हवा में तैर रहा है. 

यह हादसा हुआ दक्षिण-पूर्व यूरोप के क्रोएशिया में. यहां हाइवे पर एक ट्रक चालक अपनी मस्ती में ट्रक को दौड़ाए जा रहा था कि अचानक उसका ट्रक दो पहियों पर खड़ा होकर चलने लगा. ड्राइवर ने ट्रक को कंट्रोल करने की बहुत कोशिश की मगर सारी कोशिशें बेकार साबित हुई. कुछ देर दो पहियों पर दौड़ने के बाद ट्रक खुद ही सामान्य गति पर आ गया, लेकिन कुछ मिनटों बाद ट्रक फिर ऐसे ही दो पहियों पर झूलने लगा. लेकिन ट्रक ड्राइवर ने इस स्थिति बड़े ही धैर्य से काम लिया और ट्रक पर काबू किया.

दरअसल, यह हुआ सब वहां चलने वाली तेज हवाओं के कारण. यहां हवाएं तेज गति से चलती हैं और जिस समय की यह घटना है उस समय हवाओं की गति 100 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा थी. ट्रक का कंटेनर खाली था और जो इन हवाओं की स्पीड को झेल नहीं पाया. इस पूरी घटना को ट्रक के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन चालक ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. क्रोएशिया सुंदर द्वीपों के लिए जाना जाता है. पर्यटन ही इस देश का मुख्य उद्योग है. 

सेल्फी के चक्कर में करा दिया लाखों का नुकसान!- VIRAL VIDEO