श्रीदेवी के राजकीय सम्मान पर ठाकरे ने उठाए सवाल, पूछा- क्यों तिरंगे में लपेटा गया उनका शव
Advertisement

श्रीदेवी के राजकीय सम्मान पर ठाकरे ने उठाए सवाल, पूछा- क्यों तिरंगे में लपेटा गया उनका शव

ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया.

मुंबई में पार्टी रैली को संबोधित करते मनसे प्रमुख राज ठाकरे. (IANS/18 March, 2018)

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार के फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पिछले महीने राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा, 'श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं, लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए.' ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया. उल्लेखनीय है कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी.

  1. दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत.
  2. हालांकि राज ठाकरे ने श्रीदेवी को एक शानदार अभिनेत्री बताया.
  3. राज ठाकरे ने ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने का आह्वान किया.

‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने के लिए सभी विपक्षी दलों को साथ आना होगा : राज ठाकरे

‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने का आह्वान
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार (18 मार्च) को मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए विपक्षी दलों की एकता पर जोर दिया और2019 तक‘‘ मोदी मुक्त भारत’’ बनाने का आह्वान किया. उन्होंने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है.’’ ठाकरे ने कहा कि ‘‘मोदी मुक्त भारत’’ बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार को चलता करने की खातिर सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए. उनका ‘‘मोदी मुक्त भारत’’ का नारा भाजपा के ‘‘कांग्रेस मुक्त भारत’’ के नारे की याद दिलाता है.

मनसे प्रमुख ने कहा, ‘‘भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में (आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली और 2019 में भारत के‘ मोदी मुक्त’ बनने पर उसे तीसरी बार आजादी मिल सकती है.’’ उन्होंने कहा कि मोदी सरकारको सत्ता से बाहर करने के बाद अगर नोटबंदी को लेकर जांच के आदेश दिए गए तो यह1947 के बाद से देश में हुए अब तक के सबसे बड़े घोटाले के रूप में सामने आ सकता है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news