लालू ने कहा- केजरीवाल कोई फिल्म की हिरोइन नहीं कि गले लगाऊं
Advertisement

लालू ने कहा- केजरीवाल कोई फिल्म की हिरोइन नहीं कि गले लगाऊं

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। लालू यादव ने कहा कि केजरीवाल कोई मुंबई की हिरोइन नहीं हैं कि वह उन्हें गले लगाएं। केजरीवाल को गले लगाए जाने के सवाल पर लालू ने यह बात कही। लालू ने पटना में नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल को गले लगाया था।

लालू ने कहा- केजरीवाल कोई फिल्म की हिरोइन नहीं कि गले लगाऊं

रेवाड़ी : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। लालू यादव ने कहा कि केजरीवाल कोई मुंबई की हिरोइन नहीं हैं कि वह उन्हें गले लगाएं। केजरीवाल को गले लगाए जाने के सवाल पर लालू ने यह बात कही। लालू ने पटना में नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल को गले लगाया था।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मीडियाकर्मियों से बातचीत में लालू ने अगस्ता वेस्टलैंड में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम आने के सवाल पर कहा कि यदि सोनिया भ्रष्ट हैं तो हर कोई भ्रष्ट है। कोई साफ नहीं है। ये बीजेपी वाले महज अपनी नाकामियां छिपाने के लिए जनता का ध्यान बांटना चाहते हैं।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह में केजरीवाल को गले लगाय़ा था, इसके बाद सियासी गलियारों और सोशल मीडिया में केजरीवाल की काफी आलोचना हुई। चारो तरफ अपनी आलोचना होने पर केजरीवाल ने कहा था कि लालू यादव ने जबरन उन्हें खींचकर गले लगा लिया था। 

लालू यादव ने ये बातें रेवाड़ी में कहीं। लालू अपने समधी कैप्टन अजय यादव के लॉ कॉलेज के डिग्री वितरण कार्यक्रम में शरीक होने आए थे। 

Trending news