UP नवनिर्माण सेना ने दी कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी
Advertisement

UP नवनिर्माण सेना ने दी कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार और छात्र उमर खालिद को दुर्गा अष्टमी से पहले जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना की तरफ से दी गई है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नवनिर्माण सेना ने कन्हैया कुमार और उमर खालिद को गोली मारने की धमकी दी है। नवनिर्माण सेना का कहना है कि अगर कन्हैया और उमर खालिद ने 31 मार्च तक दिल्ली नहीं छोड़ी तो उन्हें गोली मार दी जाएगी।

UP नवनिर्माण सेना ने दी कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी

मेरठ: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार और छात्र उमर खालिद को दुर्गा अष्टमी से पहले जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना की तरफ से दी गई है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नवनिर्माण सेना ने कन्हैया कुमार और उमर खालिद को गोली मारने की धमकी दी है। नवनिर्माण सेना का कहना है कि अगर कन्हैया और उमर खालिद ने 31 मार्च तक दिल्ली नहीं छोड़ी तो उन्हें गोली मार दी जाएगी।

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी दी है। अमित जानी कन्हैया के सेना पर दिए गए बयान से नाराज हैं। जानी ने अपने पोस्ट में कन्हैया कुमार से कहा कि तुम मुझे गाली दे सकते हो, मेरे परिवार को गाली दे सकते हो, यहां तक की मेरे धर्म की भी निंदा कर सकते हो लेकिन भारतीय सेना को कुछ नहीं कह सकते। सेना भारत की शान है। 

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन कन्हैया कुमार ने भारतीय सेना पर विवादित बयान दिया था। कन्हैया ने कहा था कि भारतीय सेना के कुछ जवान जम्मू-कश्मीर में महिलाओं के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था । गौर हो कि जेएनयू में हुए विवादित कार्यक्रम को लेकर कन्हैया कुमार और उमर खालिद पर देशद्रोह का मामला चल रहा है फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं।

 

Trending news