आज दरभंगा जाएंगे योगी आदित्यनाथ, नीतीश कुमार ने कहा- 'खाली हाथ बिहार न आएं'
Advertisement

आज दरभंगा जाएंगे योगी आदित्यनाथ, नीतीश कुमार ने कहा- 'खाली हाथ बिहार न आएं'

योगी आदित्यनाथ आज (गुरुवार) बिहार के दौरे पर जाएंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश में अपने समकक्ष योगी आदित्यनाथ से बुधवार को आग्रह किया कि 'खाली हाथ न आएं.' ये मत सोचिए कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ से कोई निजी उपहार चाहते हैं! बिहार के सीएम चाहते हैं कि यूपी के सीएम बिहार दौरे से पहले अपने सूबे में पूर्ण शराबबंदी और नगरपालिका में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देने की घोषणा करें. 

योगी आदित्यनाथ आज (गुरुवार) बिहार के दौरे पर जाएंगे (फाइल फोटो)

दरभंगा: योगी आदित्यनाथ आज (गुरुवार) बिहार के दौरे पर जाएंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश में अपने समकक्ष योगी आदित्यनाथ से बुधवार को आग्रह किया कि 'खाली हाथ न आएं.' ये मत सोचिए कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ से कोई निजी उपहार चाहते हैं! बिहार के सीएम चाहते हैं कि यूपी के सीएम बिहार दौरे से पहले अपने सूबे में पूर्ण शराबबंदी और नगरपालिका में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देने की घोषणा करें. 

300 करोड़ रुपये की एक परियोजना का किया शुभारम्भ 

सीएम नीतीश कुमार ने कल (बुधवार) राजधानी पटना से 125 किलोमीटर दूर स्थिति दरभंगा में 300 करोड़ रुपये की एक परियोजना का शुभारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम के दौरे से पहले कहा कि आपको हमसे सीख लेनी चाहिए और शराबबंदी तथा स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करना चाहिए. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी साधा निशाना 

गौरतलब है कि गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ दरभंगा जाने के लिए बिहार जा रहे हैं. योगी आदित्यनाथ की बहुचचर्ति दरभंगा यात्रा पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा, वह खाली हाथ ही आ रहे होंगे, जबकि मैं यहां विभिन्न विकास योजनाओं को शुरू करने के लिए आया हूं. नीतीश ने 2014 के लोकसभा चुनावों और विधानसभा चुनावों के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा.

'हम जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं'

नीतीश ने कहा कि हम जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं, लेकिन लोग वादा करके भूल जाते हैं. उन्होंने गौरक्षकों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि पशुओं का कारोबार करने वालों के खिलाफ कानून अपने हाथ में लेने के पहले उन्हें आवारा पशुओं पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने दावा कि बिहार में शराबबंदी काफी सफल रही है और भाजपा शासित प्रदेशें को इसका अनुकरण करना चाहिए.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news