ज़ी मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव मोदी@1 : मंत्रियों ने कहा- 'अच्छे दिन' आ गए हैं
Advertisement

ज़ी मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव मोदी@1 : मंत्रियों ने कहा- 'अच्छे दिन' आ गए हैं

नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रियों ने शुक्रवार को कहा कि पिछले साल मई में आम चुनावों में निर्णायक जीत हासिल करने के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था नई ऊंचाई पर पहुंच गई है।    

ज़ी मिनिस्ट्रियल कॉन्क्लेव मोदी@1 : मंत्रियों ने कहा- 'अच्छे दिन' आ गए हैं

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रियों ने शुक्रवार को कहा कि पिछले साल मई में आम चुनावों में निर्णायक जीत हासिल करने के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था नई ऊंचाई पर पहुंच गई है।    

ज़ी मीडिया कॉन्क्लेव मोदी @1 में सरकार के कामकाज का मूल्यांकन करते हुए केंद्रीय मंत्रियों ने कहा कि नरेंद्र मोदी के 'अच्छे दिन' का वादा पूरा हो गया है। मंत्रियों ने कहा कि आने वाले समय में लोगों के समक्ष और अच्छे दिन आएंगे और इसके लिए उन्हें तैयार रहना चाहिए।

इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनाई गई वृत्तचित्र फिल्म 'मेकिंग ऑफ प्राइम मिनिस्टर' को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जारी किया।

कॉन्क्लेव में शाह ने कहा कि थोड़े समय में मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल का मूल्यांकन करना एक कठिन काम है। शाह ने कहा, 'पिछले एक साल में राजग सरकार ने बहुत कुछ हासिल किया है। हर क्षेत्र में यह सरकार काम करते दिख रही है। सरकार ने योजना आयोग की जगह नीति आयोग का गठन किया है और इसका योजनाओं पर काफी असर पड़ा है।'

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राजग सरकार ने पिछली यूपीए सरकार की नीतिगत अनिर्णय की स्थिति से देश को बाहर निकाला। शाह ने कहा, 'पिछले एक साल में सरकार ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। सरकार अपने सभी कार्यों में निष्पक्ष रही है। पिछले एक साल में सरकार और उसके मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।'

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'सरकार ने काले धन की वापसी के लिए पर्याप्त कदम उठाए हैं।' शाह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राजग सरकार ने जो कानून बनाए हैं, उससे काले धन से आसानी से निपटा जा सकेगा।  

अमित शाह के अलावा कॉन्क्लेव में रेल मंत्री सुरेश प्रभु, दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, गृह राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह और कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने अपने-अपने विभागों की उपलब्धियों को साझा किया।

Trending news