कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने सिद्धारमैया पर साधा निशाना, बताया अहंकारी

के.बी.कोलीवाड ने कहा कि सिद्धारमैया खुद को पार्टी को बोस समझते हैं, पार्टी को उनके घमंडी व्यवहार की वजह से नुकसान उठाना पड़ा है. 

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने सिद्धारमैया पर साधा निशाना, बताया अहंकारी
सिद्धारमैया बुधवार को पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बोलते हुए ‘भावुक’ हो गए. (फाइल फोटो - PTI)

बेंगलुरू: विधानसभा चुनाव में हार के बाद कर्नाटक के निवर्तमान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. कर्नाटक विधानसभा के आउटगोइंग स्पीकर  के.बी.कोलीवाड ने भी सिद्धारमैया पर निशाना साधा है. कोलीवाड ने कहा कि सिद्धारमैया खुद को पार्टी को बोस समझते हैं, पार्टी को उनके घमंडी व्यवहार की वजह से नुकसान उठाना पड़ा है. कोलीवाड का कहना है कि सिद्धारमैया असली कांग्रेसी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कई लोग सिद्धारमैया के बारे में ऐसे ही विचार रखते हैं लेकिन वे इन विचारों को जाहिर नहीं कर पाते हैं.

इससे पहले सिद्धारमैया बुधवार को पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बोलते हुए ‘भावुक’ हो गए. सिद्धारमैया को कांग्रेस के कई वरिष्ठ विधायकों की आलोचना का सामना करना पड़ा है. उन्होंने उम्मीदवारों के चयन एवं लिंगायत मुद्दे को लेकर सिद्धारमैया को मिली पूरी छूट का हवाला देते हुए कांग्रेस के प्रदर्शन के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया. 

बैठक में सिद्धारमैया हुए भावुक
घटनाक्रम से वाकिफ पार्टी सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान अपनी सरकार के ‘अच्छे विकास कार्यों’ के बावजूद कांग्रेस के हारने की बात करते हुए सिद्धारमैया ‘थोड़े भावुक ’ हो गए. सिद्धारमैया ने 12 मई को हुए चुनाव में ‘ध्रुवीकरण’ को उन कारकों में से एक बताया जिनसे पार्टी की संभावनाएं प्रभावित हुईं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close