कर्नाटक के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक सिद्दू बी न्‍यामा गौडा की सड़क हादसे में मौत
Advertisement

कर्नाटक के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक सिद्दू बी न्‍यामा गौडा की सड़क हादसे में मौत

कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायक सिद्दू बी न्‍यामागौडा प्रसाद की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है.

कर्नाटक  के कांग्रेस विधायक की मौत

नई दिल्ली: कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायक सिद्दू बी न्‍यामागौडा प्रसाद की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जामखंडी से विधायक सिद्दू बी गोवा से वापस बागलकोट स्थित अपने घर लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार तुलसीगिरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह करीब चार बजे तुलसीगिरी के रास्ते पर उनकी कार के सामने एक ट्रक आ गया. ट्रक से बचने के दौरान कार असंतुलित हो गई और डिवाइर से टकरा गई. ये सड़क हादसा इतना भीषण था कि विधायक की मौके पर ही मौत हो गई. सिद्दू बी न्‍यामागौडा प्रसाद 67 वर्ष के थे. वे कई बार राज्य में विधायक का चुनाव जीत चुके हैं.

  1. कर्नाटक के जामखंडी से कांग्रेस विधायक की मौत
  2. ट्रक से बचने के दौरान डिवाइर से टकराई कार
  3. कांग्रेस विधायक की दुर्घटनास्थल पर ही हुई मौत

सिद्दू बी न्‍यामा गौडा प्रसाद उन 78 कांग्रेस विधायकों में से एक थे, जिन्होंने कर्नाटक विधानसभा में जीत हासिल की थी. न्‍यामा गौडा ने बागलकोट के जामखंडी से दोबारा जीत हासिल की थी. उन्होंने 12 मई को हुए चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार श्रीकांत सुब्बाराव कुलकर्णी को 2,500 वोटों से हराया था.

विधायक के निधन पर कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी है. 'हमारे वरिष्ठ नेता और जमखंडी विधायक श्री सिद्दू बी न्‍यामागौडा के निधन पर गहरी संवेदना. कांग्रेस पार्टी दुःख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं'.

मैं जनता के आशीर्वाद से नहीं बल्कि कांग्रेस की बदौलत सीएम बना हूं : कुमारस्वामी

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने भी ट्वीट के जरिए विधायक के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, 'हमारे पार्टी विधायक सिद्दू बी न्‍यामा गौडा की असामयिक मौत ने मुझे झटका दिया है. सिद्दू बी न्‍यामा गौडा ने एक विधायक, एक सांसद और केंद्रीय मंत्री के रूप में कार्य किया. मेरे दोस्त को याद किया जाएगा'.

Trending news