क्या जादू-टोना के चलते रोजाना 340 KM की यात्रा करते हैं इस राज्य के मंत्री?
Advertisement

क्या जादू-टोना के चलते रोजाना 340 KM की यात्रा करते हैं इस राज्य के मंत्री?

हालांकि, अब इस पूरे मामले पर उन्होंने सफाई दी है. 

खबरों में बताया गया है कि रेवन्ना वास्तु वाला घर नहीं होने की वजह से रोजाना 340 किलोमीटर का सफर करते हैं..

बेंगलूरु: कर्नाटक के लोक निर्माण विभाग मंत्री एचडी रेवन्ना अपने गृहनगर से बेंगलूरू तक आने और वापस जाने में रोजाना 340 किलोमीटर की यात्रा करते हैं. चर्चा थी वह ऐसा तंत्र-मंत्र के चलते कर रहे हैं. अब इस पूरे मामले पर उन्होंने सफाई दी है. रेवन्ना मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं.

खबरों में बताया गया है कि रेवन्ना वास्तु वाला घर नहीं होने की वजह से रोजाना होलेनेरासीपुरा से बेंगलूरू तक 170 किलोमीटर का सफर अपनी कार से करते हैं और इतनी ही दूरी वापसी में भी तय करते हैं. वह ऐसा करते हुए अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की सलाह की भी अनदेखी करते हैं. हालांकि रेवन्ना ने इन खबरों को खारिज कर दिया. 

उन्होंने कहा, "मैं स्वाति नक्षत्र में जन्मा हूं. इस नक्षत्र में जन्मे लोगों पर वास्तु जैसी चीजों का कोई असर नहीं होता. काला जादू और टोना भी हम पर कोई असर नहीं करते. इस नक्षत्र में जन्मे लोगों पर काला जादू करने वालों पर इसका उलटा असर पड़ता है." 

fallback

मंत्री ने कहा कि उन्हें रोजाना इतनी लंबी दूरी तय करनी पड़ती है क्योंकि सरकार ने उन्हें आवास आवंटित नहीं किया है. इसका ज्योतिष या वास्तु से कोई लेना - देना नहीं है.  उन्होंने कहा, "अगर सरकार मुझे घर दे देती तो मैं निश्चित रूप से यहीं रहता. उन्होंने मुझे विधायक आवास तक में घर नहीं दिया. वे जहां चाहें, मैं रहने को तैयार हूं. उन्होंने मुझे घर नहीं दिया, इसलिए रोजाना 340 किलोमीटर सफर कर रहा हूं."

मंत्री ने कहा कि पहले उन्हें विधायक आवास में दिया गया घर बंद कर दिया गया है और जो बंगला दिया गया था, उसमें अब भी पूर्व पीडल्ब्यूडी मंत्री एच सी महादेवप्पा रह रहे हैं. 

Trending news