Fashion Trend: दीपिका पादुकोण का व्हाइट स्नीकर स्टाइल बन रहा है दुल्हनों की नई पसंद

शादी की थकान के बीच हाई हील्स का दर्द अब और नहीं, स्नीकर्स हैं आज की मॉडर्न दुल्हनों की नई पसंद.

Fashion Trend: दीपिका पादुकोण का व्हाइट स्नीकर स्टाइल बन रहा है दुल्हनों की नई पसंद
(फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली : अक्सर देखा गया है कि फिल्मी सितारे और टीवी की मशहूर हस्तियां जो फैशन ट्रेंड अपनाते हैं वही लोग फॉलो करने लग जाते हैं, फिर चाहे वो फेस्टिवल हो या वेडिंग सीजन. पहले सोनम और फिर दीपिका ने जिस तरह से अपनी शादी में फैशन ट्रेंड अपनाया है वो आज से पहले इंडियन शादियों में नहीं देखा गया. ये ट्रेंड है पारंपरिक इंडियन आउटफिट के साथ स्नीकर्स का. लहंगा, साड़ी या शेरवानी के साथ जूते सुनने में थोड़ा अटपटा जरुर है, लेकिन ये आज के कपल्स की पसंद बनता जा रहा है.

शादी को बनाना है यादगार तो अपनाएं उर्वशी रौतेला का ये ब्राइडल लुक

wedding sneakers fashion

जहां दीपिका अपनी शादी ने मुंबई रिसेप्शन पार्टी में रेड हॉट गाउॅन लुक के साथ व्हाइट स्नीकर पहने तो वहीं सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने रिसेप्शन में फंकी स्नीकर्स पहने नजर आए. मशहूर टीवी अदाकारा अनीता हसनंनदानी ने भी ट्रेडिशनल लहंगे के साथ मैचिंग स्नीकर्स में अपनी शादी की फोटो शेयर की थी. ये ट्रेंड सिर्फ दूल्हा या दुल्हन के लिए नहीं है. सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी सोनम की शादी और बाकी फंक्शनस में पारंपरिक इंडियन आउटफिट के साथ स्नीकर्स में फोटो शेयर की थी.

#DeepVeer : ब्लैक एंड रेड लुक में छाए दीपिका-रणवीर, रिसेप्शन पार्टी में नजर आया पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारे कई बार ट्रेंड से हटकर कुछ न कुछ नया फैशन लेकर आते हैं लेकिन स्नीकर्स का ये ट्रेड न सिर्फ फैशन बल्कि कम्फर्ट के हिसाब से भी एक आईडल पसंद है. शादी के समय एक आम मानसिकता होती है कि दुल्हन लाल जोड़े में सर पर दुपट्टा रखे गहनों से लदी दिखेगी. पैरों की बात करें तो आमतौर पर हम हील्स ही पहनना पसंद करते हैं. भारी जोड़े और ढेर सारे गहनों के बोझ से वैसे ही दुल्हन को थकान महसूस होती है उसपर हील्स का दर्द सहना अपने आप में एक चुनौती है. लेकिन इसका विकल्प इससे पहले या तो किसी ने सोचा नहीं या फिर सोचा भी तो उसे अपनाने की हिम्मत नहीं कर पाते. 

Anita Hassanandani wedding sneaker

दुबई में शादी की ज्‍वैलरी खरीद रही हैं राखी सांवत, इस पैलेस में होगी वेडिंग

ऐसे में सेलेब्रिटी स्टाइल में इस ट्रेंड का आना आज की मॉडर्न दुल्हनों के लिए बड़ी राहत है. ये न सिर्फ आपको सबसे हट कर दिखाएगा बल्कि शादी की भागदौड़ में आपके लिए एक आरामदायक विकल्प भी रहेगा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close