दीपिका पादुकोण को मिला 'सदा सौभाग्यवती भव:' का आशीर्वाद, करोड़ों के गहनों में सजी दुल्हन
Advertisement

दीपिका पादुकोण को मिला 'सदा सौभाग्यवती भव:' का आशीर्वाद, करोड़ों के गहनों में सजी दुल्हन

बॉलीवुड के पावरकपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फाइनली एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. 

(फोटो साभार- @deepikapadukone)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पावरकपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फाइनली एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. 14 और 15 नवंबर को दो रीति-रिवाजों के साथ हुई इस शादी की तस्वीरें गुरुवार को दीपिका और रणवीर ने शेयर कीं. कोंकणी और सिंधी दोनों ही रिवाजों में दीपिका का लुक काफी प्रिटी लग रहा था लेकिन सिंधी रिवाज के दौरान पहना गया दीपिका का सब्यसाची लहंगा खबरों में बना हुआ. 

सिंधी दुल्हन का लुक
दीपिका ने शादी के दूसरे दिन सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ गोटा-पट्टी का रेड कलर का लहंगा पहना था जिसे हिंदी में 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा हुआ था. इस लुक को दीपिका ने जड़ाऊ गहनों के साथ कंप्लीट किया था. बड़ी सी नथ और कलीरों से सजे दीपिका के हाथ उनके सिंधी दुल्हन के लुक को पूरा करने के लिए काफी थे. 

fallback

कोंकणी दुल्हन का स्टाइल 
दीपिका ने अपने परिवार के रीति-रिवाजों के अनुसार कोंकणी रस्म में पहले दिन शादी की थी. इस दिन दीपिका ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी. इस लुक को भी दीपिका ने साउथ इंडियन डिजाइन के हेवी गहनों से प्येर किया था. 

सगाई की अंगूठी की कीमत करोड़ों में 
शादी की रस्म के दौरान फोटोज में मेहंदी से सजे हाथों में दीपिका की सगाई की अंगूठी साफ नजर आ रहा है. अंगूठी की असली कीमत तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन खबरों की मानें तो सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग की कीमत लगभग डेढ़ से 3 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है. वहीं, पहले आई खबरों के मुताबिक, मुंबई से निकलने के पहले भी दीपिका ने करीब एक करोड़ रुपये के गहनों की खरीदारी की थी. एक और खबर की मानें तो रणवीर सिंह ने दीपिका को 20 लाख रुपये का मंगलसूत्र दिया है. 

बधाई हो! आ गई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की First Photo

सेलिब्रेटीज की शादी में कपड़ों और गहनों पर करोड़ों रुपये खर्च होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उनके स्टाइल और डिजानंस को वेडिंग सीजन में हर कोई कापी जरूर करना चाहता है. 

Trending news