सुपरस्‍टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को बताया करिश्‍माई नेता तो राहुल गांधी के लिए कही ये बात
Advertisement

सुपरस्‍टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को बताया करिश्‍माई नेता तो राहुल गांधी के लिए कही ये बात

साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी को सलाह दी कि वे रिजाइन न करें.

चेन्‍नई में मीडिया से बात करते हुए रजनी‍कांत ने कहा कि 'यह जीत मोदी की जीत है'. (फोटो साभार- ANI)

नई दिल्‍ली : सुपरस्‍टार रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करिश्‍माई नेता बताया है. साथ ही उन्‍होंने कहा है कि वह नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जरूर जाएंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी को सलाह दी कि वे रिजाइन न करें.

चेन्‍नई में मीडिया से बात करते हुए रजनी‍कांत ने कहा कि 'यह जीत मोदी की जीत है. वह एक करिश्माई नेता हैं. भारत में जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी के बाद अब वह एक करिश्माई नेता हैं. मैं नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जाऊंगा'.

इसके साथ ही आगे उन्‍होंने कहा कि उन्हें (राहुल गांधी को) इस्तीफा नहीं देना चाहिए. उन्‍हें साबित करना चाहिए कि वह अपने दम पर कांग्रेस को चुनाव जीता सकते हैं. लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए.

 

उल्‍लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं रजनीकांत और कमल हासन को आमंत्रित किया गया है. अभिनेताओं से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी.

हासन की मक्कल नीधि मय्यम पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया था और रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में राजनीति में आने के बारे में की गई घोषणा को अभी तक औपचारिक रूप नहीं दिया है.

दोनों ही अभिनेताओं से जुड़े करीबी सूत्रों ने गुरुवार को होने वाले मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रण मिलने की जानकारी दी, लेकिन अभिनेताओं के हिस्सा लेने के बारे में जानकारी नहीं दी.

हासन ने भाजपा का विरोध करते हुए इस बात पर खुशी जताई थी कि भले ही भाजपा का प्रदर्शन देशभर में काफी बेहतरीन रहा हो, लेकिन वह तमिलनाडु में एक भी सीट नहीं जीत पाई. उन्होंने कहा कि राज्य देशभर में चली लहर से प्रभावित नहीं हुआ.

Trending news