मालदीव परियोजना से हाथ नहीं खींचेगी टाटा हाउसिंग
Advertisement

मालदीव परियोजना से हाथ नहीं खींचेगी टाटा हाउसिंग

टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी ने मालदीव से परियोजना हटाने की संभावना आज खारिज करते हुए कहा कि आबंटित स्थल पर उच्चतम न्यायालय का निर्माण करने की योजना आने के बाद वह आवासीय परियोजना के लिए एक वैकल्पिक स्थल के संबंध में मालदीव सरकार से बातचीत कर रही है।

नई दिल्ली : टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी ने मालदीव से परियोजना हटाने की संभावना आज खारिज करते हुए कहा कि आबंटित स्थल पर उच्चतम न्यायालय का निर्माण करने की योजना आने के बाद वह आवासीय परियोजना के लिए एक वैकल्पिक स्थल के संबंध में मालदीव सरकार से बातचीत कर रही है।
टाटा समूह की कंपनी ने यह भी कहा कि वह पूर्व के स्थान के बजाय एक वैकल्पिक स्थल की मालदीव सरकार की पेशकश पर गंभीरता से विचार कर रही है और उम्मीद है कि अगले एक-दो महीने में मुद्दे का निपटान हो जाएगा।
टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप आहुजा ने यहां प्रेट्र को बताया, हम मालदीव से परियोजना नहीं हटा रहे हैं। हम वहां सरकार के साथ सौहार्दपूर्ण तरीके से बातचीत कर रहे हैं। हमें एक.दो महीने में मुद्दा हल होने की उम्मीद है।उल्लेखनीय है कि कंपनी को आवासीय परियोजना के लिए मालदीव सरकार द्वारा जो स्थान आबंटित किया गया था वहां उच्चतम न्यायालय ने एक भवन का निर्माण करने की योजना बनाई है। भारतीय कंपनी को आवासीय परियोजनाएं विकसित करने के लिए चार स्थानों की पेशकश की गई है। (एजेंसी)

Trending news