मुझे ‘विलेन’ पसंद हैं: अक्षय
Advertisement

मुझे ‘विलेन’ पसंद हैं: अक्षय

नायक आधारित फिल्मों में काम करने के बाद ‘ओ माई गॉड’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी ऑफ बीट फिल्मों के जरिये सफलता का स्वाद चखने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह चरित्र भूमिकाएं निभाने से नहीं हिचकेंगे।

मुंबई : नायक आधारित फिल्मों में काम करने के बाद ‘ओ माई गॉड’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी ऑफ बीट फिल्मों के जरिये सफलता का स्वाद चखने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह चरित्र भूमिकाएं निभाने से नहीं हिचकेंगे।
अक्षय ने एक साक्षात्कार में बताया कि मैं ऐसी फिल्में करता रहूंगा चाहे इनमें चरित्र भूमिका ही हो। मुझे ऐसी फिल्में करने से कोई गुरेज नहीं है। मैं एक नायक हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कुछ और करने का प्रयास न करूं। मैं एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मैं यह कर सकता हूं।
उन्होंने कहा कि कल अगर कोई मुझे नकारात्मक किरदार निभाने का प्रस्ताव देता है तो मैं वह भी करूंगा। मेरा मानना है कि नकारात्मक किरदार सबसे प्रभावी होता है। मुझे ‘विलेन’ पसंद हैं। वह लगातार 16 दृश्यों में पीटता है और सिर्फ एक दृश्य में मार खाता है। आठ फरवरी को पर्दे पर आयी उनकी फिल्म ‘स्पेशल 26’ ने पहले सप्ताहांत में 25 करोड़ रुपये कमा लिये हैं।
अक्षय ने कहा कि उनके लिये फिल्म का लंबे समय तक पर्दे पर टिके रहना और बॉक्स ऑफिस पर कमाई दोनों ही मायने रखती है। (एजेंसी)

Trending news