स्टाईलिश है हॉट पैंट

हॉट पैंट ट्रेंडी दिखने के साथ बेहद आरामदायक भी है

नई दिल्ली। लड़कियों के बीच कुछ समय पहले तक हॉट पैंट पहना जाना काफी बोल्ड माना जाता था और इसे साथ में लेकर चलना अलग पसंद. लेकिन अब ये हर रोज के स्टाइलिश पहनावे में शामिल है.

एक तरफ जहां सिलेब्रिटीज इसे तमाम मौकों पर पहन रही हैं, वहीं जवान लड़कियां भी इसे कॉलेज से लेकर कुछ खास मौको पर खूब आजमा रही हैं. भले ही आप इसे हर रोज के पहनावे में शामिल नहीं कर सकते हों पर हॉट पैंट पहनना  ट्रेंडी दिखने के साथ बेहद आरामदायक भी रहता है. इसे पहनने के लिए कोई खास झंझट भी नहीं है. न ही आपको इसे प्रेस करने की जरूरत है.

हॉट पैंट के साथ यह भी देखने की खास जरूरत नहीं कि इसके साथ टी- शर्ट कौन सी मैच की जाए. अगर आप इसे किसी खास मौके के लिए डिजाइन करवा रही हैं , तो गहरे रंगों के विकल्प  पर ज्यादा गौर न करें. इसके साथ टॉप पर हल्के फूलों वाली  प्रिंट्स व पोल्का डॉट्स भी आजमा सकती हैं.
अगर आप बोल्ड और स्टाइलिश करने के बारे में सोचती हैं, तो बेशक आप हॉट पैंट की फैन होंगी. तमाम परिधानों, पैटर्न और रंगों में हॉट पैंट्स इन दिनों फैशन में हैं और युवतियों को खूब लुभा रही हैं. हालांकि फिल्मी सितारे तो इन्हें काफी समय से पहन रही हैं. वैसे, स्क्रीन पर भी इनका जलवा छाया हुआ है.

अगर रंगों की बात करें तो इन दिनों   गहरे रंग छाए हुए हैं. इनमें लेमन - यलो , सफेद , बेबी पिंक , स्काई ब्लू , सी-ग्रीन और हल्के नारंगी जैसे  रंग आप पहन सकती हैं .  लेकिन इन सब में  समय व जगह का ध्यान रखना भी जरूरी है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.