ममता का केकेआर सम्मान समारोह हुआ हिंसक

आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के सम्मान समारोह के बाद ईडन गार्डन के बाहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब बड़ी तादाद में लोगों ने स्टेडियम के भीतर घुसने की कोशिश में बैरीकेड तोड़ दिये।

कोलकाता : आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के सम्मान समारोह के बाद ईडन गार्डन के बाहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब बड़ी तादाद में लोगों ने स्टेडियम के भीतर घुसने की कोशिश में बैरीकेड तोड़ दिये।
करीब 30000 लोग स्टेडियम के बाहर खड़े थे जिन्हें भीतर घुसने की अनुमति नहीं मिली थी। ईडन गार्डन पहले ही खचाखच भरा था।
केकेआर टीम, शाहरूख खान और जूही चावला की एक झलक पाने की कोशिश में लोगों ने बैरीकेड तोड़ दिये। इसमें कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने शाहरूख, केकेआर के सदस्यों और बंगाल के कलाकारों के जाने के लिये रास्ता बनाया तो पूरा इलाका जूते चप्पलों से भर गया।
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एम के नारायणन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, रेलवे मंत्री मुकुल राय समेत राज्य सरकार के कई मंत्री समारोह में मौजूद थे। पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि स्टेडियम के बाहर कोई लाठीचार्ज हुआ या कोई घायल हुआ है।
दूसरी ओर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स टीम (केकेआर) के सह मालिक शाहरुख खान के मंगलवार को आयोजित रोड शो में शिरकत नहीं करने से उनके चाहने वाले काफी निराश दिखे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.