सचिन के लिए संन्यास का समय आ गया: अमरनाथ, वेंगसरकर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चयन समिति के सदस्य महिंदर अमरनाथ ने कहा कि सचिन तेंदुलकर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का समय आ गया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चयन समिति के सदस्य महिंदर अमरनाथ ने कहा कि सचिन तेंदुलकर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का समय आ गया है। उन्होंने कहा, अब वो लंबे वक्त तक नहीं खेल सकते हैं इसलिए उन्हें संन्यास का रास्ता चुनना ही बेहतर है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार उन्होंने कहा, सचिन महान क्रिकेटर हैं। वे देश के लिए कई वर्षों से खेलते आ रहे हैं, लेकिन अब वे उस तरह नहीं खेल सकते जैसा पहले खेला करते थे। हर आदमी का एक वक्त होता है।
पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने अमरनाथ के सुर में सुर मिलाते हुए कहा, सचिन अब गेंदबाजों पर उस तरह से प्रहार नहीं करते जिस तरह से पहले किया करते थे।
उन्होंने कहा, सचिन बेहतरीन क्रिकेटर हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दिया है। हालांकि वे अब 39 साल के हो चुके हैं। वे लगातार रन बना रहे हैं लेकिन पहले जैसे रफ्तार से रन नहीं बना पा रहे हैं। वे उस तरह से हावी नहीं हो पा रहे हैं जैसे पहले होते थे।
सचिन पिछले एक साल से आलोचना के शिकार हो रहे हैं क्योंकि वे रन बनाने में असफल रहे हैं, इसलिए उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेने की सलाह दी जा रही है।
अमरनाथ ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के परफॉमेंस पर भी सवाल खड़े किए, उन्होंने कहा, हाल में धोनी ने कोई यादगार पारी नहीं खेली है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.