फिक्सिंग के लिए क्रिकेटरों को धमकाते थे दाऊद के गुर्गे

स्पॉट फिक्सिंग के चलते भारतीय क्रिकेट बुरे दौर से गुजर रहा है। इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे युवा क्रिकेटरों को फिक्सिंग के लिए धमाकाते थे।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: स्पॉट फिक्सिंग के चलते भारतीय क्रिकेट बुरे दौर से गुजर रहा है। इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे युवा क्रिकेटरों को फिक्सिंग के लिए धमाकाते थे। एक प्रमुख भारतीय समाचार पत्र अनुसार दाऊद की गैंग के लोग खिलाडियों को फिक्सिंग में शामिल होने के लिए मजबूत करते थे। अगर खिलाड़ी फिक्सिंग में शामिल होने से मना करते तो दाऊद के गुर्गे उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी देते थे।
बुकीज और गैंगस्टर्स के बीच फोन पर हुई बातचीत से यह खुलासा हुआ है। पुलिस ने उन खिलाडियों के नाम नहीं बताए है जिन्हें धमकाया जाता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर्स कुछ खिलाडियों को रैकेट में शामिल करने के लिए बेताब दिख रहे थे। डी कंपनी के गुर्गे खिलाडियों के साथ अभद्र तरीके से पेश आते थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.