स्पॉट फिक्सिंग सचमुच हर्टब्रेकिंग घटना: शिल्पा शेट्टी

आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स की मालिक शिल्पा शेट्टी ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। अभिनेत्री और बिजनेसवुमन शिल्पा ने कहा इस स्कैंडल को याद करते कहा यह सचमुच हर्टब्रेकिंग घटना है।

मुंबई: आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स की मालिक शिल्पा शेट्टी ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। अभिनेत्री और बिजनेसवुमन शिल्पा ने कहा इस स्कैंडल को याद करते कहा यह सचमुच हर्टब्रेकिंग घटना है।
शिल्पा ने एक दैनिक से बात करते हुए कहा कि यह सचमुच राजस्थान रॉयल्स के सदस्यों के लिए शर्मनाक है, यह संवेदनशील मामला है इसलिए मैं इस पर ज्यादा बात करना नहीं चाहती हूं। फ्रेंचाइजी होने के नाते इसके तह तक जाउंगी। यह हर्टब्रेकिंग है पर टीम हमारी फैमिली की तरह है। इसलिए मुझे सदमा लगा।
उन्होंने कहा, मैं इस सदमे से उबर रही हूं इसलिए किसी ने मुझसे बात नहीं की। मेरे पास बहुत काम है। लेकिन टीम के मालिक होने के नाते हम भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और टीम को साफ सूथरा रखने के लिए हम कुछ भी गलत बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। हम हमेशा जीतने के लिए मैदान में गए।
राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ी एस श्रीसंत, अजित चंदीला और अंकित चव्हाण स्पॉट फिक्सिंग मामले में पकड़े गए। तीनों खिलाड़ियों ने अपने दोष स्वीकारे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.