IPL स्‍पॉट फिक्सिंग: दिल्‍ली पुलिस ने राज कुंद्रा से की पूछताछ
Advertisement

IPL स्‍पॉट फिक्सिंग: दिल्‍ली पुलिस ने राज कुंद्रा से की पूछताछ

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-6) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा से पूछताछ की। गौर हो कि राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स के मालिक के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति भी हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-6) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा से पूछताछ की। गौर हो कि राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स के मालिक के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति भी हैं।
सूत्रों के अनुसार, पुलिस कुंद्रा से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस फिक्सिंग मामले में टीम के मालिकों को कुछ जानकारी है या नहीं। ज्ञात हो कि इस मामले में जो तीन क्रिकेटर्स एस. श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण पुलिस गिरफ्त में हैं, वे राजस्थान रॉयल्स की तरफ से ही खेल रहे थे। फिक्सिंग मामले में नाम सामने आने के बाद टीम ने उनसे करार तोड़ दिया था।
स्पॉट फिक्सिंग मामले में अंडरवर्ल्ड का नाम आने के बाद यह मामला और उलझ गया है। फिक्सिंग मामले में रॉयस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ी श्रीसंथ, अजित चंदीला और अंकित चव्हाण की गिरफ्तारी के बाद आईपीएल का यह स्पॉट फिक्सिंग का मामला उजागर हुआ है। दिल्ली पुलिस ने श्रीसंथ और गिरफ्तार अन्य 25 लोगों पर मकोका लगा दिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के पास सट्टेबाजों के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के पुख्ता सबूत है।
पुलिस के पास इसकी कॉल डिटेल्स भी जिसमें सट्टेबाजों की अंडरवर्ल्ड से बातचीत रिकॉर्ड है। इसमें सट्टेबाज दुबई, कराची और पाकिस्तान के शहरों में सट्टेबाजी की दर तय करवा रहे हैं।

Trending news