'कसाब मामले को सरबजीत से नहीं जोड़ेगा पाक'
Advertisement

'कसाब मामले को सरबजीत से नहीं जोड़ेगा पाक'

पाकिस्तान के आंतरिक सुरक्षा मंत्री रहमान मलिक ने कहा है कि पाकिस्तान आमिर अजमल कसाब के फांसी के मुद्दे को सरबजीत के साथ नहीं जोड़ेगा।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
इस्लामाबाद: पाकिस्तान के आंतरिक सुरक्षा मंत्री रहमान मलिक ने कहा है कि पाकिस्तान आमिर अजमल कसाब के फांसी के मुद्दे को सरबजीत के साथ नहीं जोड़ेगा।
एबीजी न्यूज के साथ बातचीत में मलिक ने कहा कि पाकिस्तान सरकार कसाब की फांसी के मुद्दे को सरबजीत की रिहाई के साथ नहीं जोड़ेगा।

उन्होंने बातचीत में कहा कि यह बात पूरी दुनिया को पता है कि पाकिस्तान किसी भी सूरते हाल में आतंकवाद का समर्थन नहीं करता है। अगर कोई भी व्यक्ति आतंकी वारदात करता है तो उसे उस अपराध की तार्किक सजा तो मिलनी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कसाब का परिवार उसके शाव की मांग करता है तो पाकिस्तान भारत सरकार से बातचीत करेगी।
पंजाब निवासी सरबजीत सिंह पाकिस्तान लाहौर के कोट लखपत जेल में पिछले 22 सालों से बंद है। सरबजीत की बहन दलबीर कौर उसकी रिहाई के लिए कोशिश कर रही है। भारत सरकार ने भी सरबजीत की रिहाई के लिए कूटनीतिक कोशिशें की है।
गौरतलब है कि मुंबई में 26/11 को हुए हमले के दोषी पाकिस्तानी नागरिक अजमल कसाब को पुणे की येरवदा जेल में बुधवार की सुबह फाँसी दे दी गई।

Trending news