मिशेल के जन्मदिन पर शानदार पार्टी

अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा के जन्मदिन पर उनके पति राष्ट्रपति बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस के करीब ही एक भोजनालय में शानदार दावत का आयोजन किया। मिशेल ओबामा 48 वर्ष की हो गयी हैं।

वाशिंगटन : अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा के जन्मदिन पर उनके पति राष्ट्रपति बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस के करीब ही एक भोजनालय में शानदार दावत का आयोजन किया। मिशेल ओबामा 48 वर्ष की हो गयी हैं।

 

अमेरिका के प्रथम दंपति अपने करीबी दोस्तों के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रपति भवन के करीब स्थित भोजनालय ‘बीएलटी स्टीक’ में जमा हुए। पहले भी विभिन्न भोजनालयों में यह जोड़ा जन्मदिन का जश्न मना चुका है।

 

‘बर्थडे गर्ल’ मिशेल के साथ ओबामा उनकी उम्र को लेकर लगातार हंसी-मजाक करते रहे हैं। राष्ट्रपति ने चुटकी ली, जब हमारी शादी हुई तभी इस पर थोड़ा विवाद सा था क्योंकि वह मुझसे 20 वर्ष छोटी थीं लेकिन अब लगता है ठीक-ठाक है।

 

फ्रांसीसी शेफ और उद्यमी लौरेंट टूरोंडल द्वारा स्थापित यह रेस्टोरेंट ‘बीएलटी’ प्रथम महिला को काफी भाता है, क्योंकि वह पहले भी यहां आ चुकी हैं। यह नहीं बताया गया कि इस युगल ने क्या-क्या आर्डर दिया। पिछले सप्ताह उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट खोला था और सोमवार की शाम को नृत्य कौशल का भी प्रदर्शन किया था।  (एजेंसी)