हिना-बिलावल के इश्‍क पर फतवे की तलवार, खौफ में जरदारी
Advertisement

हिना-बिलावल के इश्‍क पर फतवे की तलवार, खौफ में जरदारी

पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार को बिलावल भुट्टो के साथ प्‍यार में डूबना भारी पड़ सकता है। अब उनके प्‍यार पर पहरा लग सकता है। पाक राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल और हिना रब्बानी खार के बीच अफेयर को लेकर उन पर फतवे की तलवार लटक रही है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
ढाका: पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार को बिलावल भुट्टो के साथ प्‍यार में डूबना भारी पड़ सकता है। अब उनके प्‍यार पर पहरा लग सकता है। पाक राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल और हिना रब्बानी खार के बीच अफेयर को लेकर उन पर फतवे की तलवार लटक रही है। गौर हो कि हिना और बिलावल के इश्‍क की खबरें इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं और वे एक-दूसरे को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं।
बांग्लादेश के एक टैब्‍लायड के अनुसार, बिलावल और हिना के खिलाफ फतवा जारी किया जा सकता है। पाक के कट्टरपंथी संगठन की नजर इस अफेयर पर टेढ़ी हो गई है और इस्लाम में विवाहेत्तर संबंधों को गलत मानते हुए यह संगठन हिना और बिलावल के खिलाफ जल्‍द फतवा जारी कर सकते हैं।
कुछ अपुष्‍ट खबरों के अनुसार, राष्ट्रपति जरदारी को भी इस बात की जानकारी है। इसी वजह से वह आशंकित भी हैं। सूत्रों के मुताबिक हिना की जल्‍द ही पाकिस्‍तान के कैबिनेट से विदाई हो सकती है और बिलावल को पीपीपी अध्यक्ष पद छोड़ना पड़ सकता है।
सूत्रों के अनुसार बीते माह इस अफेयर को लेकर पति के सवाल उठाने के बाद हिना ने फिरोज से साफ कहा कि वह पति को तो छोड़ सकती हैं, लेकिन राजनीति को अलविदा कतई नहीं कहेंगी। हिना ने फिरोज से अपना नजरिया सुधारने को भी कहा है। यदि फतवा जारी होता है तो पीपीपी सरकार के सामने मुश्किलें बढ़ सकती है। इस बात की संभावना है कि जरदारी बदनामी से बचने को हिना को विदेश मंत्री पद से हटा सकते हैं।
एक रिपोर्ट के अनुसार जब फिरोज को हिना और बिलावल के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह नजर रखने लगे। शक का बीज तब पनपा जब हिना रब्बानी बतौर विदेश मंत्री बिलावल के साथ विदेशी दौरे पर जाती थी। यह बात फिरोज गुलजार को नागवार गुजरी और उसने इसका विरोध भी किया था। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा जोरों पर है कि हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच इश्क इस हद तक परवान चढ़ चुका है कि वे दोनों एक दूसरे से शादी के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

Trending news