‘रेडी फोर हिलेरी’ ने जुटाए 10 लाख डॉलर

राष्ट्रपति चुनावों के तीन साल दूर होने और हिलेरी क्लिंटन के 2016 राष्ट्रपति चुनावों के लिए अपनी उम्मीदवारी पर अभी तक फैसला नहीं करने के बाद भी ‘रेडी फोर हिलेरी’ के 10,000 से ज्यादा दानकर्ताओं ने जून में 10 लाख डॉलर जमा किया।

वाशिंगटन : राष्ट्रपति चुनावों के तीन साल दूर होने और हिलेरी क्लिंटन के 2016 राष्ट्रपति चुनावों के लिए अपनी उम्मीदवारी पर अभी तक फैसला नहीं करने के बाद भी ‘रेडी फोर हिलेरी’ के 10,000 से ज्यादा दानकर्ताओं ने जून में 10 लाख डॉलर जमा किया।
‘रेडी फोर हिलेरी’ समर्थकों का एक समूह है, जो चाहता है कि हिलेरी क्लिंटन 2016 राष्ट्रपति चुनावों में हिस्सा ले। कल इस समूह ने घोषणा की कि 10,000 से ज्यादा समर्थकों ने यह मदद जुटाई है।
पूर्व विदेश उपमंत्री एलिन टोशर ने कहा कि एक पीओ बॉक्स और दो स्वयंसेवकों के साथ ‘रेडी फोर हिलेरी’ मुहिम शुरू हुई और आज यह काफी मजबूत हो चुकी है। कैलिफोर्निया की पूर्व सांसद ने कहा कि आरंभ से ही इस मुहिम से देश भर के उनके समर्थक जुड़े हुए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.