ISI दफ्तर पर हमले में तालिबानी धड़े का हाथ
Advertisement

ISI दफ्तर पर हमले में तालिबानी धड़े का हाथ

प्रतिबंधित पाक तालिबान के जुंदुल्ला धड़े ने सिंध प्रांत में आईएसआई कार्यालय पर हुए आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि अमेरिकी ड्रोन हमले में कमांडर वलीउर रहमान की हत्या का बदला लेने के लिए हमले किए गए थे।

कराची : प्रतिबंधित पाकिस्तानी तालिबान के जुंदुल्ला धड़े ने आज सिंध प्रांत में आईएसआई कार्यालय पर हुए आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि अमेरिकी ड्रोन हमले में कमांडर वलीउर रहमान की हत्या का बदला लेने के लिए हमले किए गए थे।
समाचार चैनलों को भेजे गए बयान में जुंदुल्ला के प्रवक्ता अहमद मारवात ने कहा, ‘हमने चार आत्मघाती हमलावर भेजे थे और हमारा निशाना आईएसआई था।’ इस वर्ष की शुरूआत में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के शीर्ष कमांडर की ड्रोन हमले में हुई मौत के संदर्भ में प्रवक्ता ने कहा, ‘यह वलीउर रहमान की हत्या का बदला था।’
बयान में पाकिस्तान सरकार पर अमेरिकी सेना के साथ मिलकर काम करने का आरोप है । मारवात ने कहा कि विद्रोहियों को निशाना बनाए जाने के कारण उग्रवादी सुरक्षा बलों पर हमला करते रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘ये (खुफिया अधिकारी) अमेरिका के मित्र हैं और जब तक वे अमेरिका के साथ अपना सहयोग समाप्त नहीं करते, हम उन्हें निशाना बनाते रहेंगे।’ (एजेंसी)

Trending news