करूणानिधि ने पीएम को जन्मदिन की मुबारकबाद दी
Advertisement

करूणानिधि ने पीएम को जन्मदिन की मुबारकबाद दी

द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने आज प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनके जन्म दिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि देश जिन समस्याओं और चुनौतियों का सामना कर रही है, उनका उपयोगी हल ढूंढने के लिए प्रधानमंत्री बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं।

चेन्नई : द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने आज प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनके जन्म दिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि देश जिन समस्याओं और चुनौतियों का सामना कर रही है, उनका उपयोगी हल ढूंढने के लिए प्रधानमंत्री बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं।
करूणानिधि ने प्रधानमंत्री को उनके जन्म दिन पर भेजे बधाई संदेश में कहा है कि किसानों, श्रमिकों, गरीबों और निचले तबके के लोग अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने लिए आप पर आस लगाये हैं । मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि आप अपनी बुद्धि और अनुभव से उनकी उम्मीदों को पूरा करेंगे ।
उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि देश संसदीय लोकतंत्र के एक अहम दौर से गुजर रहा है।
करूणानिधि की पार्टी द्रमुक सत्तारूढ़ कांग्रेस की एक अहम सहयोगी है।
उन्होंने कहा, ‘देश जिन समस्याओं और चुनौतियों का सामना कर रहा है, उनका उपयोगी समाधान ढूंढने के लिए आप एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।’ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन किरन कुमार रेड्डी ने भी प्रधानमंत्री को उनके 80वें जन्म दिन पर शुभकामनाएं दी। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक किरन ने प्रधानमंत्री को फोन कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की लंबी उम्र, स्वस्थ और सफल जीवन की कामना की। (एजेंसी)

Trending news