गडकरी ने सोनिया से की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नितिन गडकरी सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच आगामी राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में बातचीत हुई होगी। भाजपा के सूत्रों का हालांकि कहना है कि गडकरी अपने छोटे बेटे के विवाह का निमंत्रण देने के लिए सोनिया से उनके आवास जाकर मिले।

अंतिम अपडेट: मंगलवार जून 5, 2012 - 01:14 AM IST

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नितिन गडकरी सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच आगामी राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में बातचीत हुई होगी। भाजपा के सूत्रों का हालांकि कहना है कि गडकरी अपने छोटे बेटे के विवाह का निमंत्रण देने के लिए सोनिया से उनके आवास जाकर मिले।
भाजपा के एक सूत्र ने नाम न लिए जाने की इच्छा जताते हुए आईएएनएस से कहा कि वह सोनिया को अपने छोटे बेटे के विवाह का निमंत्रण देने गए थे। सत्ताधारी और मुख्य विपक्षी दल के अध्यक्षों की यह मुलाकात सोमवार सुबह कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक होने के तुरंत बाद हुई है। कांग्रेस कार्यसमिति ने अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार के चयन की जिम्मेदारी सोनिया गांधी को सौंप दी है। (एजेंसी)