चुप्पी तोड़कर मैं खुश हूं: शोभा डे
Advertisement

चुप्पी तोड़कर मैं खुश हूं: शोभा डे

जानीमानी लेखिका और पत्रकार शोभा डे ने गुरुवार को कहा कि उनकी ट्वीट के विरोध में राजनीतिक दलों का प्रदर्शन देखकर वह खुश हैं कि उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी ।

कोलकाता : जानीमानी लेखिका और पत्रकार शोभा डे ने गुरुवार को कहा कि उनकी ट्वीट के विरोध में राजनीतिक दलों का प्रदर्शन देखकर वह खुश हैं कि उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी । डे ने साफ किया कि वह डरी-सहमी कतई महसूस नहीं कर रहीं ।
डे ने कहा, ‘मेरी ट्वीट का जोरदार बचाव करने की जरूरत है और मैं चुप्पी तोड़कर खुश हूं, डरी-सहमी महसूस कर कतई नहीं कर रही ।’ फिक्की के महिला संगठन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के इतर डे ने कहा, ‘खुद को मिले जन समर्थन से भी मैं खुश हूं और मुंबई पुलिस इस मामले में काफी सक्रिय रही है ।’ कल डे ने ट्वीट किया था कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग राज्य का दर्जा देना चाहिए । तेलंगाना को अलग राज्य का दर्जा देने की दिशा में कांग्रेस के अहम फैसले के संदर्भ में डे ने यह ट्वीट किया था । रात को डे ने साफ किया था कि उन्होंने जो ट्वीट किया वो कटाक्ष था और उसका गलत मतलब निकाला गया ।
डे ने कहा, ‘मैं राजनीतिक दलों से कहना चाहती हूं कि उन्हें मुंबई के गड्ढों पर ध्यान देना चाहिए । मुंबई गड्ढों का शहर है । यह सिर्फ मुंबई के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि उनके लिए भी जो शहर की यात्रा करते हैं ।’ (एजेंसी)

Trending news