दिल्ली गैंगरेप के दोषियों को सार्वजनिक फांसी की मांग

दिल्ली में पिछले साल 16 दिसंबर के सामूहिक बलात्कार के दोषियों मौत की सजा सुनाये जाने का स्वागत करते हुए इंटरनेट उपयोग करने वालों ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर फांसी दिये जाने की मांग की है ताकि उन्हें भी उसी बर्बरता का सामना करना पड़े जैसा की पीड़िता को करना पड़ा।

नई दिल्ली : दिल्ली में पिछले साल 16 दिसंबर के सामूहिक बलात्कार के दोषियों मौत की सजा सुनाये जाने का स्वागत करते हुए इंटरनेट उपयोग करने वालों ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर फांसी दिये जाने की मांग की है ताकि उन्हें भी उसी बर्बरता का सामना करना पड़े जैसा की पीड़िता को करना पड़ा।
सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक उपयोगकार्ता ने लिखा, न्याय हुआ, न्यायपालिका को धन्यवाद, आपने विधि के शासन पर लोगों का भरोसा कायम रखा। ट्विटर पर लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने फैसले का स्वागत करते हुए लिखा कि यह लोगों को ऐसे अपराध करने से रोकने का काम करेगा। बड़ी संख्या में इंटरनेट उपयोग करने वालों दोषियों को तत्काल फांसी दिये जाने का समर्थन करते हुए कहा कि इन्हें भी उसी पीड़ा से गुजरना चाहिए जिससे पीड़िता को गुजरना पड़ा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.