नहीं पता अन्ना हजारे ने रूख क्यों बदला : केजरीवाल

Last Updated: Monday, December 10, 2012 - 23:08

मुंबई : नवगठित आम आदमी पार्टी को अपना मत ना देने संबंधी अन्ना हजारे के बयान के बाद पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल ने मायूसी के साथ कहा कि उन्हें हजारे के रूख बदलने के कारण का पता नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि पहले उन्होंने हमारी पार्टी का समर्थन किया था। लेकिन दो दिनों में क्या हुआ, मुझे इसके बारे में पता नहीं है। वह हमारे साथ अब नहीं हैं। अगर हमने गलती की है तो हम उसे ठीक करने के लिए तैयार है।
पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में निर्दलीय सांसद राजू शेट्टी के साथ एक किसान रैली में शामिल होने के बाद केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि अन्ना हमारी नैतिक ताकत हैं। वह हमेशा अच्छे काम के लिए हम पर दबाव डालेंगे। मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में हमारे साथ दोबारा आएंगे।
केजरीवाल ने कहा कि एएपी ने कृषि उत्पादों के सही मूल्य निर्धारण के लिए काम करने का संकल्प लिया है और हम किसानों के विरोध प्रदर्शनों के प्रति हिंसक प्रतिक्रिया को लेकर बहुत चिंतित हैं। इस रैली में 15,000 से ज्यादा किसान शामिल हुए। केजरीवाले और शेट्टी ने इस दौरान 12 नवंबर को गन्ने के सही मूल्य की मांग को लेकर हुए एक विरोध प्रदर्शन में मारे गए दो किसानों के परिवारों के प्रति संवदेना प्रकट की। (एजेंसी)



First Published: Monday, December 10, 2012 - 23:08


comments powered by Disqus
Live Streaming of Lalbaugcha Raja