बेनी को पड़ी डांट, अब नहीं बोलेंगे मुलायम के खिलाफ

केंद्र की संप्रग सरकार को बाहर से समर्थन दे रही समाजवादी पार्टी के अहमियत को ध्यान में रखते हुए और मुलायम सिंह यादव को साधे रखने के लिए कांग्रेस ने अपने नेता बेनी प्रसाद वर्मा को फिलहाल चुप रहने की हिदायत दी है।

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली : केंद्र की संप्रग सरकार को बाहर से समर्थन दे रही समाजवादी पार्टी के अहमियत को ध्यान में रखते हुए और मुलायम सिंह यादव को साधे रखने के लिए कांग्रेस ने अपने नेता बेनी प्रसाद वर्मा को फिलहाल चुप रहने की हिदायत दी है। बड़बोले बेनी पर लगाम लगाते हुए पार्टी ने उनसे कहा है कि वे मुलायम सिंह के लिए कुछ बोलने से पहले सोच समझ लें और गठबंधन धर्म की मर्यादा को समझते हुए संयम बरतें।
इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बेनी के बयानों पर नाराजगी जता चुकी हैं। पार्टी से मिली नई हिदायत के बाद बेनी ने कहा है कि मुलायम सिंह के साथ अब उनका संघर्ष विराम रहेगा। मुलायम सिंह पर दिए अपने विवादस्पद बयानों को लेकर कांग्रेस को परेशानी में डालने वाले बेनी प्रसाद वर्मा को बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय में तलब किया गया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.