भाजपा पहले बिल पर नजर डाले: खुर्शीद

केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने बुधवार को लोकपाल विधेयक को देखे बगैर उसकी आलोचना करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आड़े हाथों लिया।

 

नई दिल्ली : केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने बुधवार को लोकपाल विधेयक को देखे बगैर उसकी आलोचना करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आड़े हाथों लिया। खुर्शीद ने संसद भवन के बाहर संवाददाताओं से कहा कि क्या भाजपा ने विधेयक को देखा है? विधेयक को देखे बगैर वे इसे जनता के साथ धोखा बता रहे हैं। पहले विधयक पर नजर डालिए, फिर बात कीजिए।

 

खुर्शीद ने कहा कि क्या हम दूसरों की सलाह पर काम कर रहे हैं? हम खुद संवेदनशील हैं, हमें स्वयंसेवी संगठनों सहित विभिन्न संगठनों से सुझाव प्राप्त हुए हैं। जो सुझाव उचित लगे, उन्हें मंगलवार शाम मंत्रिमंडल द्वारा मंजूर किए गए लोकपाल विधेयक में शामिल किया गया है।

 

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की टीम की ओर स्पष्ट इशारा करते हुए खुर्शीद ने कहा कि यदि वे (लोकपाल विधेयक में शामिल किए जा रहे अपने सुझावों के लिए) श्रेय नहीं लेना चाहते तो हम उन्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकते।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.