मिश्रा के आरोप आधारहीन : भाजपा

Last Updated: Saturday, March 24, 2012 - 13:22

नई दिल्ली : मुरली मनोहर जोशी के बचाव में उतरते हुए भाजपा ने कहा कि प्रवासी भारतीय व्यापारी अंशुमान मिश्रा के ये आरोप सरासर गलत हैं कि पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने 2जी घोटाले के आरोपियों से मुलाकात की थी और उनसे पार्टी के लिए पैसा मांगा था।

 

पार्टी के प्रवक्ता तरुण विजय ने यहां कहा, ‘हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि वह इस तरह के झूठे और आधारहीन आरोपों को प्रकाशित व प्रसारित करके उसे विश्वसनीयता प्रदान करने में सहायक नहीं बने। डॉ. जोशी एक ऋषि राजनीतिक हैं। वह भ्रष्टाचार के विरुद्ध धर्मयुद्ध के प्रतीक हैं।’ उन्होंने कहा, यह बहुत ही खेद की बात है कि जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की कमान संभाले हुए हैं उन्हें ही निहित स्वार्थ द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘इस गंदले राजनीतिक माहौल में अनाप-शनाप और आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन उससे भी अधिक दुख इस बात का है कि मीडिया का एक वर्ग इन बेबुनियाद इल्ज़ामों को प्रकाशित प्रसारित करके उसे विश्वसनीयता प्रदान कर रहा है।’ झारखंड से राज्यसभा चुनाव के लिए मिश्रा की उम्मीदवारी का भाजपा ने ही समर्थन करने का फैसला किया था, लेकिन बाद में पार्टी के भीतर इसे लेकर बड़ा विरोध खड़ा हो जाने पर उसे अपने फैसले से पीछे हटना पड़ा। (एजेंसी)



First Published: Saturday, March 24, 2012 - 18:52


comments powered by Disqus