सोनिया ने हर बाधा चतुराई से पार की: करुणा

द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि सोनिया ने चतुराई से कई बाधाओं को पार किया है और केंद्र में एक धर्मनिरपेक्ष एवं स्थिर सरकार प्रदान करने के लिए देश उनकी ओर देखता है।

Updated: Dec 8, 2012, 02:57 PM IST

चेन्नई: द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि सोनिया ने चतुराई से कई बाधाओं को पार किया है और केंद्र में एक धर्मनिरपेक्ष एवं स्थिर सरकार प्रदान करने के लिए देश उनकी ओर देखता है।
सोनिया के 67वें रविवार को जन्मदिन से पहले शनिवार को उन्हें बधाई देते हुए करूणानिधि ने कहा कि संप्रग अध्यक्ष के तौर पर, आपने चुतराई से कई बाधाएं पार की हैं और सफलतापूर्वक बहुत सारे अवरोधों का सामना किया है। देश इस महत्वपूर्ण दौर में केंद्र में एक धर्मनिरपेक्ष और स्थिर सरकार देने के लिए केवल आपकी ही ओर देखता है।
करूणानिधि ने कहा कि कुछ बाधाओं के बावजूद कांग्रेस नीत संप्रग सरकार, जिसमें उनकी पार्टी एक महत्वपूर्ण घटक दल है, की उपलब्धियां काफी प्रभावशाली रही हैं।
उन्होंने सोनिया के लिए खुशियों से भरे एक लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि देश के गरीब और मध्यम वर्ग को उनकी जीविका और कल्याण के प्रति लगातार बनी आपकी रूचि का अहसास है। (एजेंसी)