‘ममता संबंधी बयान में कुछ भी गलत नहीं’

Last Updated: Monday, June 25, 2012 - 17:03

ग्वालियर (मप्र) : हाल ही में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के बारे में दिए कथित विवादास्पद बयान के बारे में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है कि उस बयान में उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा और प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह ने भी उसी तर्ज पर अपनी बात कही है।
सिंह ने कल देर रात यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को लेकर उन्होंने जो कुछ कहा था वह उनका निजी मत था लेकिन उसमें कहीं कुछ गलत नहीं था और बाद में प्रधानमंत्री ने भी उसी तर्ज पर बयान दिया।
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति पद के लिये मुलायम सिंह के साथ मिलकर तीन नाम दिये थे, लेकिन तीनों ही चुनाव नहीं लड़ रहे हैं और अब ममता को चाहिये कि वह कांग्रेस के उम्मीदवार प्रणव मुखर्जी का समर्थन करें।
मध्य प्रदेश में हाल ही में भाजपा के सत्ता और संगठन से जुड़े दो व्यक्तियों के यहां आयकर के छापों का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि इन व्यक्तियों से मुख्यमंत्री और प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्यों के रिश्तों की भी जांच होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि जिन व्यक्तियों के यहां छापे पड़े हैं उन्होंने पिछले आठ वर्ष में ही सैकड़ों करोड रुपये कमाये।
उधर शिवपुरी में आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में कहा कि इस मामले में भाजपा को अब आगे आकर कांग्रेस उम्मीदवार प्रणव मुखर्जी का समर्थन करना चाहिये ताकि राष्ट्रपति के निर्विरोध चुनाव का मार्ग प्रशस्त हो। उन्होंने कहा कि वह कभी कांग्रेस के प्रवक्ता नहीं रहे और जो कुछ भी कहते हैं वह उनकी निजी राय होती है। (एजेंसी)



First Published: Monday, June 25, 2012 - 17:03


comments powered by Disqus