`कसाब को फांसी देना सही कदम`

वर्ष 2008 के मुम्बई आतंकवादी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो संदीप उन्निकृष्णन के पिता ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादी अजमल आमिर कसाब को फांसी दिया जाना सही दिशा में उठाया गया कदम है।

नई दिल्ली: वर्ष 2008 के मुम्बई आतंकवादी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो संदीप उन्निकृष्णन के पिता ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादी अजमल आमिर कसाब को फांसी दिया जाना सही दिशा में उठाया गया कदम है। के. उन्निकृष्णन ने कहा कि मैं सरकार के निर्णय से बहुत संतुष्ट हूं। इससे हमले में अपने प्रियजनों को खो देने वालों को राहत महसूस हुई है।
बात करते हुए भावुक हुए उन्निकृष्णन का गला भर आया और उन्होंने आगे कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं और कुछ नहीं कहना चाहता।
संदीप उन्निकृष्णन भारतीय सेना में मेजर थे। वह 26-29 नवंबर, 2008 के मुम्बई हमले के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के विशेष कार्य समूह (एसएजी) में तैनात थे। वह मुम्बई के ताज होटल में आतंकवादियों के हमले में शहीद हो गए थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.