उमर ने विधानसभा में आतंकवादी हमले की जानकारी दी

जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को जम्मू स्थित राज्य विधानसभा में जानकारी दी कि श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक शिविर पर आतंकवादियों ने आत्मघाती हमला किया, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए, और दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को जम्मू स्थित राज्य विधानसभा में जानकारी दी कि श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक शिविर पर आतंकवादियों ने आत्मघाती हमला किया, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए, और दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।
उमर के पास राज्य के गृह मंत्रालय का प्रभार भी है। उन्होंने सदन को बताया कि आत्मघाती हमलावरों ने श्रीनगर के बेमिना में सुबह 10.45 बजे सीआरपीएफ के शिविर पर हमला किया, जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए। हमले में चार-पांच जवान तथा तीन नागरिक घायल हो गए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.