कसाब की फांसी पर लालू ने कहा -बुरे काम का हुआ बुरा नतीजा
Advertisement

कसाब की फांसी पर लालू ने कहा -बुरे काम का हुआ बुरा नतीजा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुंबई पर आतंकवादी हमला करने वाले आतंकी आमिर अजमल कसाब को फांसी दिये जाने को सही ठहराते हुए कहा कि कसाब के मामले में बुरे काम का बुरा अंजाम हुआ है।

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुंबई पर आतंकवादी हमला करने वाले आतंकी आमिर अजमल कसाब को फांसी दिये जाने को सही ठहराते हुए कहा कि कसाब के मामले में बुरे काम का बुरा अंजाम हुआ है।
अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लालू ने कहा कि कसाब ने जो बुरा काम किया उसका बुरा अंजाम हुआ। कसाब के खिलाफ भारत के कानून के तहत कार्रवाई हुई है। वह भारत के कानून के तहत दंडित हुआ है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ने कसाब की दया याचिका को अस्वीकार कर उसकी फांसी पर मुहर लगा दी थी।
लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने निचली अदालत के फैसले को सही ठहराते हुए कसाब की फांसी की सजा को बरकरार रखा था। इसके बाद राष्ट्रपति ने कसाब की फांसी की सजा पर मुहर लगा दी थी। उसके खिलाफ प्रक्रिया (कानून) के तहत कार्रवाई हुई है। अफजल गुरु की लंबित फांसी की सजा के संबंध में पासवान ने कहा कि इस मामले में जो प्रक्रिया है उसके तहत कार्रवाई होगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री पटना में जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। (एजेंसी)

Trending news