केरल में पूर्व मंत्री का अश्लील वीडियो आया सामने, सियासी पारा चढ़ा

केरल में एक पूर्व मंत्री का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद सियासी पारा यकायक चढ़ गया है। यह वीडियो एक टेलीविजन चैनल पर प्रसारित हुआ, जिसके बाद उनसे विधायक पद से इस्तीफा देने की मांग उठने लगी है। वीडियो में उन्हें एक महिला के साथ दिखाया गया है।

तिरुवनंतपुरम : केरल में एक पूर्व मंत्री का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद सियासी पारा यकायक चढ़ गया है। यह वीडियो एक टेलीविजन चैनल पर प्रसारित हुआ, जिसके बाद उनसे विधायक पद से इस्तीफा देने की मांग उठने लगी है। वीडियो में उन्हें एक महिला के साथ दिखाया गया है।
वीडियो में देखी गई महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि न केवल विधायक जोस थेत्तयिल, बल्कि उनके बेटे ने भी उनका एक बार नहीं, कई बार यौन शोषण किया। पुलिस ने इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, थेत्तयिल ने माना कि वह महिला को लंबे समय से जानते हैं, लेकिन उन्होंने उसके साथ किसी भी तरह के गलत आचरण से इनकार किया।
मामले के खुलासे के बाद कांग्रेस के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट ने मार्च निकाला और प्रदर्शन किया। लेकिन हैरानी की बात यह है कि यह मुद्दा इस सप्ताह की शुरुआत में हुई लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट की बैठक में नहीं उठा। इसके संयोजक वायकोम विस्वान ने कहा कि इस मुद्दे पर कभी चर्चा नहीं हुई, क्योंकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थेत्तयिल की पार्टी जनता दल-सेक्युलर ने भी उनका साथ देने का फैसला किया है। ऐसे में इसे लेकर अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। अटकलें इस बात को लेकर भी लगाई जा रही हैं कि क्या वह नैतिकता के आधार पर विधायक के पद से इस्तीफा देंगे?
पूरे मामले में सबसे अधिक हैरान करने वाली बात यह है कि यह वीडियो स्वयं शिकायतकर्ता महिला ने बनाई है। उसका कहना है कि शुरुआत में जोस के बेटे ने उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में पिता-पुत्र ने मिलकर उनका दैहिक शोषण किया, जिसके बाद उन्होंने अपने कमरे में गुप्त कैमरे लगवाए। पुलिस का कहना है कि घटना पिछले साल की है। महिला ने कई माह तक ये वीडियो अपने साथ रखे। लेकिन जब जोस और उनके बेटे ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया तो उसने वीडियो और 15 पृष्ठों की शिकायत के साथ पुलिस से संपर्क किया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.